Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss फेम दीपक ठाकुर की बहन बिहार में बनीं अफसर, खुशी में हुए इमोशनल बोले- 'बहुत गर्व महसूस हो रहा है'

Bigg Boss 12 सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उनकी बहन ज्योती ठाकुर BPSE की परीक्षा पास कर बिहार में अफसर बन गई हैं। अपनी बहन की इस बड़ी कामयाबी को लेकर दीपक खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 18 Jan 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
बिहार में पदाधिकारी बनीं दीपक ठाकुर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 12 Fame Deepak Thakur: कहते हैं कि अगर किसी चीज को पाने की पूरी कोशिश की जाए तो सारी कायनात उसे हासिल करने के लिए आपकी मदद में लग जाती है। यही कथन बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर की बहन ज्योति ठाकुर ने सच कर के दिखाया दिया है। बिहार लोक सेवा आयोग की 68वीं परीक्षा को पास कर ज्योति अफसर बन गई हैं।

अपनी बहन की इस कामयाबी को मद्देनजर रखते हुए दीपक ठाकुर की भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल को छू जाने वाला पोस्ट शेयर किया है।

बहन की तरक्की पर इमोशनल हुए दीपक ठाकुर

बिहार की बीपीएसई की परीक्षा के फाइनल रिजल्ट में दीपक ठाकुर की बहन की 143वीं रैंक रही है। जैसे ही नतीजे सामने आए, उसके बाद दीपक के परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है, ये लाजिमी भी है क्योंकि ज्योति प्रखंड पंचायत पदाधिकारी जो बन गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur)

बहन की इस सफलता को देखते हुए दीपक ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सिस्टर के संघर्ष की जर्नी का वीडियो भी शामिल किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में दीपक ने लिखा है- ''आज जो खुशी मिल रही है, उसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है और ये खुशी आखिर क्यों न हो मेरी छोटी बहन ज्योति पंचायती राज पदाधिकारी यानी अफसर जो बन गई है। बीपीएसई के एग्जाम में सफलता हासिल करने से आपने पूरे परिवार का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।

खुशी के मारे आंसू टपक रहे हैं, लेकिन कोई मलाल नहीं है क्योंकि ये खुशी के आंसू हैं। भावनाओं का सैलाब उमड़ रहा है, बहन तुमने जो सपना देखा और इसके लिए जो संघर्ष किया आज उसकी जीत हो गई है। इस परीक्षा को क्लियर कर आपने हम जैसे तमाम मध्यम वर्गीय परिवार वालों के लिए एक मिसाल कामय कर दी है।'' इस तरह की तमाम बातों के जरिए दीपक ठाकुर ने अपनी बहन के लिए खुशी जाहिर की है।

बिग बॉस 12 के फाइनलिस्ट रहे थे दीपक

सलमान खान के छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया। यही आलम रहा जो दीपक उस सीजन टॉप-5 फाइनलिस्ट में शामिल हुए। उनके साथ दीपिका कक्कड़, एस श्रीसंत, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा का नाम भी शामिल रहा। बता दें कि बिग बॉस 12 का खिताब दीपिका कक्कड़ को मिला था।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'एक लड़के की गोद में बैठकर..', विक्की ने मनारा को किया शर्मिंदा, भड़कीं पूजा भट्ट ने लगाई क्लास