Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss: 'पावर है तो ये नहीं किसी की जिंदगी खराब कर दो', हिमांशी खुराना ने सलमान और मेकर्स पर लगाए आरोप

Bigg Boss 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते ने तो खूब सुर्खियां बटोरी ही लेकिन इसके अलावा थैंक यू फॉर कमिंग एक्ट्रेस की पंजाबी सिंगर Himanshi Khurana संग लड़ाई भी खूब चर्चा में रही। अब तीन साल बाद पहली बार बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड बनकर आईं हिमांशी खुराना ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मेकर्स और सलमान पर कई आरोप लगाए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
हिमांशी खुराना ने सलमान और बिग बॉस 13 के मेकर्स पर लगाए आरोप/ फोटो-इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: सलमान खान का बिग बॉस सीजन 13 सबसे पॉपुलर और सबसे विवादित था। उस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर शहनाज गिल, रश्मि देसाई और आसिम रियाज जैसे सितारों ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस सीजन में शहनाज गिल के साथ अपनी लड़ाई को लेकर विवादों में रहीं पंजाबी सिनेमा की एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना भी वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आई थीं।

हालांकि, शो में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन न दे पाने के कारण उनकी जर्नी जल्द ही खत्म हो गयी थी। हिमांशी खुराना जब शो से बाहर आईं, तो सोशल मीडिया पर शहनाज गिल संग बिग बॉस के घर में हुई उनकी लड़ाइयों के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

अब हाल ही में पहली बार हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में उनका अनुभव बहुत ही कठिन रहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने तीन साल के बाद मेकर्स और सलमान खान पर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हिमांशी खुराना ने मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप

पंजाबी एक्ट्रेस-सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने ई-टाइम्स से खास बातचीत के दौरान बिग बॉस 13 के बाद उनको मेंटली तौर पर किन चीजों से गुजरना पड़ा, इस पर अपने दिल की बात खुलकर सामने रखी। हिमांशी खुराना ने बातचीत करते हुए कहा,

उन्हें ये महसूस नहीं हुआ था, लेकिन अगर आपके पास पावर है, इसका मतलब ये नहीं आप किसी की भी जिंदगी खराब कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि मैं वहां फिट नहीं हो सकती, लेकिन जब आप एक लड़ाई में घुसते हैं, तो आप भी टारगेट होते हैं। जब आप अध्यात्म से जुड़े होते हैं, तो आप सबसे पहले अपने अंदर एक शांति लेकर आते हैं"।

मेरी चुप्पी मेरी कायरता नहीं है- हिमांशी खुराना

अपने इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने आगे कहा, "मैं चुप थी, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कायर थी। मैं वहां पर सीनियर्स आर्टिस्ट की इज्जत के लिए शांत थी"। आपको बता दें कि हिमांशी खुराना को आज भी सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Asim-Himanshi: फिर एक हुए आसिम और हिमांशी, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा- कौन बोला कि ब्रेकअप हो गया

जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो ट्रोल्स उन्हें निशाना बना लेते हैं। हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में भले ही अपने गेम को लेकर चर्चा में न आई हों, लेकिन आसिम रियाज संग अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस खत्म होने के सालों बाद भी दोनों का रिश्ता बरकरार है।

यह भी पढ़ें: Asim Riaz Himanshi Khurana Breakup: आसिम-हिमांशी ने डिलीट की एक दूसरे की तस्वीरें, ब्रेकअप को लेकर उठे सवाल