Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nikki Tamboli ने ड्रेस के बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया ब्रालेट, यूजर ने कहा- हॉटनेस दिखाकर मारना चाहती हैं क्या?

निक्की तंबोली ने साल 2019 में तेलुगु फिल्म चिकाती गडिलो चिथाकोतूदू डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कंचना 3 सहित कुछ तमिल तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। वहीं साल 2020 में निक्की बिग बॉस 14 में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी से खूब चर्चा बटोरी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 05 Apr 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nikki Tamboli Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 Fame Nikki Tamboli Bold Photos: ‘बिग बॉस 14' और ‘खतरों के खिलाड़ी‘ की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। निक्की भले ही टीवी पर कम नजर आती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

निक्की तंबोली आए दिन अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर उनके होश उड़ाती हैं। फैंस भी निक्की के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच एक बार फिरे निक्की का लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट चर्चा में आया है। कुछ ही देर में निक्की की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।

निक्की तंबोली ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट

निक्की तंबोली ने हाल ही में अपना लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक्ट्रेस हर किसी का ध्यानी खींच रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं निक्की व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए हैं, उनकी ये ड्रेस फ्रंट से पूरी ओपन है, जिसमें उनका योलो कलर का नेटेड ब्रालेट साफ नजर आ रहा है। खुले बाल और नो मेकअप में निक्की बेहद हॉट नजर आ रही हैं। फोटोशूट में निक्की अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

तस्वीर पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट्स

निक्की तंबोली ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जलन बरकरार रखना, मैं जलवे बरकरार रखूंगी।' निक्की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इस टाइम इतनी हॉट पोस्ट मत डाला करो।' एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘आप इतनी हॉटनेस दिखाकर मारना चाहती हैं क्या?'