Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का क्यों हुआ था ब्रेकअप, एक्टर ने सालों बाद बताई वजह

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन लोगों को पसंद आता है लेकिन इसके 13वें सीजन की टीआरपी ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। दर्शकों को इस सीजन में लड़ाई प्यार के साथ-साथ काफी कुछ देखने को मिला था। वहीं पारस और माहिरा का रिश्ता भी इसी शो से शुरू हुआ था। हालांकि कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 29 Aug 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 13 लोगों के पसंदीदा शो में से एक रहा है। इस सीजन की टीआरपी भी काफी हाइ रही थी। बिग बॉस के इस सीजन में कई जोड़ियां बनी, तो कुछ की टूटी भी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद, जो सबसे ज्यादा फेमस हुए वह पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ही थे। हालांकि, लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों के रास्ते भी अलग हो गए।

अब हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शेफाली जरीवाला से बात करते हुए पारस ने अपने और माहिरा के ब्रेकअप के बारे में बात की। जब शेफाली ने पारस से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा तो पारस ने कहा कि मैं अभी सिंगल हूं।

यह भी पढ़ें: बैक की फोटो लेने वाले पैप्स से नहीं Shefali Jariwala को कोई आपत्ति, बोलीं- मैंने अपनी बट पर की है बहुत मेहनत

दो-तीन साल तक चला रिलेशनशिप

इसके आगे बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि मेरा जो भी रिलेशनशिप था, उसके बारे में आपको पता है। मेरा रिलेशनशिप बिग बॉस से शुरू हुआ और 2-3 साल तक चला। वहीं, पारस ने यह भी शेयर किया कि हम लिव-इन रिलेशनशिप में थे। जैसा कि मैंने कहा ज्यादातर लिव-इन रिलेशनशिप खत्म हो जाते हैं।

Photo Credit: X

वहीं, शेफाली ने अपनी असहमति व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमेशा सच नहीं होता है कि लिव-इन रिलेशनशिप काम नहीं करते हैं और उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि शायद पारस और माहिरा एक दूसरे के लिए नहीं बने थे। वहीं, पारस ने सहमति जताते हुए कहा कि हां, शायद हम साथ रहने के लिए नहीं बने थे। हमने जो भी समय बिताया, वह अच्छा था और मैंने बहुत सी चीजें सीखीं।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में आसिम और हिमांशी खुराना की भी जोड़ी बनी थी। हालांकि, अब वह दोनों भी अलग हो चुके हैं। इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने थे।

यह भी पढ़ें: जब बीच सड़क पर Paras Chhabra का भूतनी से हुआ सामना, दहल गया था एक्टर का दिल, डरावना अनुभव किया शेयर