Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान ने की तारीफ तो रो पड़े अब्दु रोजिक, बताया- घर में चूल्हा जले इसलिए बाजार में गाते थे

Bigg Boss 16 सलमान खान ने सभी घरवालों से कहा कि उन्हें अब्दु से कुछ सीखना चाहिए कि कैसे वो इतने पॉपुलर होने के बाद भी इतने शांत हैं। इसपर छोटे भाईजान के आंसू छलक पड़े उन्होंने बताया कि कैसे परिवार का पेट भरने के लिए वो गाना गाते थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 07 Jan 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Abdu Rojik Starts crying when Salman khan praise him

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में सबके दिलों की धड़कन अब्दु रोजिक जब से घर में वापस आए हैं एक नई स्ट्रैटेजी के साथ खेल रहे हैं। वीकेंड का वार में जब सलमान खान ने सबको फटकार लगाई तो उन्होंने अब्दु की तारीफ भी की और कहा कि आप सबके बीच एक अब्दु ही हैं जो काफी मैच्योर और समझदार हैं। इस दौरान लोगों ने इस छोटे भाईजान की आंखों में आंसू देखे। अब्दु ने बताया कि अपने परिवार का पेट भरने के लिए वो स्कूल के बाद बाजार में जाकर गाना गाते थे, ताकि शाम को उनके घर का चूल्हा जल सके।

सलमान खान ने की अब्दु की तारीफ

इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान टीना दत्ता, शालीन भनोट, अर्चना गौतम और एमसी स्टेन को एक-दूसरे के पेशे को नीचा दिखाने  और 'औकात' के बारे में बात करने के लिए डांटते नजर आए। इसी दौरान दूसरे कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक देने के लिए सलमान खान ने अब्दु से पूछा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कितना स्ट्रगल किया है। सलमान दूसरों को यह सिखाना चाहते थे कि कैसे अब्दु ने इतना संघर्ष किया है फिर भी वो इतने शांत और हर किसी का सम्मान करने वाले बने हैं।

काफी मुश्किलों से आगे आएं हैं अब्दु रोजिक

सलमान खान घरवालों को बताते कि कैसे अब्दु रोजिक उनसे ज्यादा मैच्योर हैं। उनका कहना है कि हालांकि वह सिर्फ 19 साल के हैं, लेकिन वह जीवन में अधिक शांत हैं। अब्दु रोजिक का कहना है कि वह रोजाना एक घंटे से ज्यादा पैदल चलकर स्कूल जाते थे और बाद में बाजार में गाना गाते थे। उसने कहा कि वो अपने परिवार में अकेले कमाने वाले थे और इतनी मेहनत के बाद उन्हें केवल 5 से 6 डॉलर मिलते थे। अपने कठिन समय को याद करते ही अब्दु रोजिक की आंखों में आंसू आ गए।

सोशल मीडिया पर हैं पॉपुलर

अब्दु रोजिक, तजाकिस्तान के गायक और कलाकार हैं। उन्होंने अपने गाने ओही दिल जोर से इंटरनेट पर जीत हासिल की। इंस्टाग्राम पर उनके 600 से अधिक सब्सक्राइबर हैं। हसबुल्ला से लड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। अब्दु 19 साल के हैं।  

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के भाई ने किया बहन को सपोर्ट तो भड़क गए सलमान खान, पूछा- बेटा कौन सा शो देख रहे हो?

Bigg Boss 16: 'टीना दत्ता ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती है' अर्चना गौतम की इन बातों से भड़की एक्ट्रेस की फैमिली