Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: Abdu Rozik ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया खुद को यूज करने का आरोप, बोले- बहुत स्वार्थी है ये...

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में सबके दिलों की धड़कन अब्दु रोजिक घर से बाहर आ चुके हैं और उन्हें एक कंटेस्टेंट पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। अब्दु ने बताया कि किसने उन्हें घर में यूज किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 16 Jan 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Abdu Rozik accuse Priyanka Choudhary For using him

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से अब्दु रोजिक बाहर आ चुके हैं और अब वो घर के बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं। अब्दु ने हाल ही में अपना गाना प्यार रिलीज किया इन दोनों उन्होंने कहा कि घर में एक कंटेस्टेंट ने उन्हें इरीटेट किया और और सिर्फ अपने मतलब के लिए उनका इस्तेमाल किया। अब्दु टीना और शालीन के प्यार को फेक भी बताया।

इस कंटेस्टेंट ने किया अब्दु को यूज

मीडिया से बात करते हुए अब्दु ने कहा, 'प्रियंका ने कहीं न कहीं मुझे अपने गेम के लिए इस्तेमाल किया। पहले, उसने अंकित का इस्तेमाल किया लेकिन उसके एलिमिनेशन के बाद उसका गेम कमजोर हो गया। मुझे लगता है कि वह बहुत स्वार्थी है, उसके साथ हमेशा मैं, मैं और मैं ही हैं। इसी तरह, अर्चना भी अपने फायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करती हैं। वह खेल की राजनीति से अच्छी तरह वाकिफ हैं।'

टीना-शालीन के रिलेशन को बताया फेक

'पहले उसने प्रियंका, फिर सौंदर्या, और फिर श्रीजिता के साथ अपनी दोस्ती बनाई, लेकिन अंत में उन सभी को धोखा दिया। अर्चना और प्रियंका गेम या एलिमिनेशन के अलावा कुछ भी बात नहीं करती हैं, वे अपने दिल से नहीं खेलती हैं।' अब्दु ने आगे टीना और शालीन के रिश्ते के बारे में बात की और कहा, 'टीना अपनी सुविधा के अनुसार शालीन का इस्तेमाल करती है। नॉमिनेशन के दौरान, वह उससे लड़ती नहीं थी और सुरक्षित हो जाती थी और नामांकन के बाद वह फिर से लड़ती थी। बिल्कुल कोई दोस्ती नहीं है और उन दोनों के बीच प्यार भी नहीं है।'

कंफ्यूज करते हैं शालीन

अब्दु ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि शालीन अभी भी टीना के के लिए कुछ फीलिंग्स रखते हैं। लेकिन बात पहले की है जब शालीन सुम्बुल से बात करता था तो मुझे लगा कि वह उसे पसंद करता है लेकिन उसके पापा के दोनों को डांटने के बाद वह टीना की तरफ मुड़ गया। उसकी हरकतें बहुत हैं कंफ्यूज करती है,'।

रिलीज हुआ अब्दु का नया गाना

बता दें कि अब्दु शो में ही नहीं बल्कि बाहर भी सबके फेवरेट थे। उनके जाने के बाद शिव ठाकरे, निमृत कौर और एमसी स्टैन फूट-फूटकर रोए थे। अब्दु के बाद साजिद भी शो से बाहर हो गए। इसके साथ  एक झटके में मंडली को दो सदस्य घर से बाहर चले गए।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के बाद साजिद खान भी हुए शो से बाहर, फूट-फूट कर रोई सुम्बुल और निमृत