Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे Abdu Rozik, 'छोटा भाईजान' ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके अब्दू रोजिक भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद रस्म का हिस्सा बने थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही छोटा भाईजान ने एक खास नोट लिखकर न्यूली वेड कपल को बधाई भी दी है। उनके इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने भी रिएक्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Jul 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न काफी समय से चल रहा है। 12 जुलाई को दोनों की शाही अंदाज में शादी हुई। फिर 13 जुलाई को न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद देने के लिए 'शुभ आशीर्वाद रस्म' का आयोजन किया गया, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बड़े-बड़े गुरु और देश-विदेश से आए कई मेहमान शामिल हुए।

वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने अंबानी फैमिली के हर फंक्शन में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए और जमकर उसे एन्जॉय भी किया। सेलेब्स ही नहीं, बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके अब्दू रोजिक भी 'शुभ आशीर्वाद रस्म' का हिस्सा बने। अब उन्होंने इस फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी शादी में Khanzaadi को क्यों नहीं बुलाना चाहते Abdu Rozik, सलमान खान हैं वजह...

अब्दू ने दिए अनंत-राधिका के साथ पोज

अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'छोटे भाईजान' यानी अब्दू रोजिक ने कई तस्वीरें शेयर की हैं और न्यूली वेड कपल के लिए नोट भी लिखा है। पहली फोटो में वह अनंत-राधिका के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अब्दू ने फंक्शन की झलक दिखाई है। तीसरी तस्वीर में बिग बॉस के कंटेस्टेंट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ पोज दे रहे हैं।

Photo Credit: Abduroziq/Instagram

इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं अनंत और राधिका के जीवन भर प्यार, हंसी, शांति, खुशी और ढेर सारी शुभकामनाओं की कामना करता हूं।

Photo Credit: Abduroziq/Instagram

मैं इस तरह के प्यार और एकता को देखकर सम्मानित और आभारी हूं। उनके इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने भी कमेंट किया है। क्रिकेटर ने लिखा कि काश मुझे निमंत्रण मिलता।

जल्द शादी करेंगे अब्दू

अब्दू रोजिक ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर यह जानकारी दी थी कि उनकी सगाई हो गई है और वह जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। पहले उनकी शादी 7 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन फिर यह खबर आई कि उन्होंने एक खास वजह से इसे कुछ समय के लिए टाल दिया है।

यह भी पढ़ें: क्या Abdu Rozik को दूल्हा बनते देखने का फैंस का सपना रह जाएगा अधूरा? पोस्टपोन हुई शादी