Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अब्दु राजिक हुए घर से बेघर? तो फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर, सलमान खान आज शो में लेंगे बड़ा फैसला

Bigg Boss 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दु राजिक को सलमान खान ने इस बार घर से बेघर कर दिया है? शो का नया प्रोमो देखकर अब्दु के फैंस को काफी झटका लगा है। उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बाहर करना का कारण पूछा है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 10:32 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Abdu Rozik evicted from the Salman Khan show BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 16' के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं अब्दु राजिक और इसमें कोई शक नहीं है। सोशल मीडिया से लेकर करण जौहर तक, हर कोई अब्दु की मासूमियत का दीवाना है। यहां तक कि इस बार शो में अब्दु को एलिमिनेट करने के बाद सुम्बुल भी उन्हें सॉरी बलती नजर आईं। जी हां तो इस बार घर से बेघर होने के लिए तजाकिस्तान के ये सबसे छोटे सिंगर भी नॉमिनेट हैं और इस बार के शनिवार का वार में सलमान खान, अब्दु को घर से बाहर देंगे ?

अब्दु हुए घर से बेघर?

दरअसल, इस बार सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने सुम्बुल को लताड़ भी लगाई कि अब्दु इस शो में रहना सबसे ज्यादा डिजर्व करते हैं आप लोगों ने उन्हें नॉमिनेट कैसे किया। सलमान ने आगे कहा कि उन्हें अब्दू पर गर्व है। अब्दू शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो ना लड़ाई करते हैं, ना फालतू की बातें करते हैं।

— ☾︎ (@ZippyBetchh) October 28, 2022

सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला

अब्दु राजिक को शो में यूं घरवालों द्वारा नॉमिनेट किया जाना सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने घरवालों के सबक सिखाने का मन बना लिया। उन्होंने कहा कि आप ने अब्दु को नॉमिनेट किया नतीजा देखना है आपको, फिर सलमान कहते हैं कि अब्दु घर छोड़ के जा रहा है। इतना कहने के बाद वो अब्दु से कहते हैं.. अब्दु बाहर आ जाओ।

Abdu ka fake eviction#BiggBoss16#BB16pic.twitter.com/7hO5rVYacC— 𝐋𝐈𝐓𝐓𝐒𝐒𝐒 (@bb16_lf_updates) October 28, 2022

फूट-फूटकर रोने लगीं निमृत कौर

सलमान खान की बातें सुनकर निमृत कौर तो फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं और कहती हैं कि नहीं सर प्लीज सर ऐसा मत कीजिए। बिग बॉस 16 के इस नए प्रोमो ने लोगों को परेशान कर दिया है। उन्हें चिंता हो रही है कि कहीं अब्दु सच में तो घर से बेघर नहीं हो गए। ऐसे में शनिवार का वार काफी दिलचस्प रहने वाला है। लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं कि आखिर इस बार कौन घर से बेघर होगा? कही ये तलवार उनके प्यारे अब्दु पर तो नहीं लटक रही है? 

ये भी पढ़ें

Kantara: वाहवाही लूट रही 'कांतारा' की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 'वराह रूपम' गाने को प्ले करने पर लगाई रोक

Gali Guleiyan OTT Release: 'गली गुलियां' में अपना मानसिक संतुलन खोने वाले थे मनोज वाजपेयी, ओटीटी पर हुई रिलीज