Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: घर के इस सदस्य पर लगा चोरी का आरोप, टीना दत्ता के जबरदस्ती गले पड़ने से चिढ़े अब्दु राजिक

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में शुरुआत से ही घरवालों के बीच काफी कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां अब्दु राजिक टीना दत्ता की इस हरकत से चिढ़ते हुए नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ ये कंटेस्टेंट चोरी का इल्जाम लगने पर खूब रोया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 10:01 AM (IST)
Hero Image
abdu rozik gets irritated from tina dutta after she hugged him. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस तो घरवालों के साथ गेम खेल ही रहे हैं, लेकिन सभी कंटेस्टेट्स भी एक-दूसरे पर घर में कीचड़ उछालने से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे हैं। प्रियंका और निमृत के बाद जहां घर में गोरी नागोरी का सुम्बुल, टीना और श्रीजिता डे से जमकर झगड़ा हुआ और वह एक-दूसरे के स्टेंडर्ड पर बात करते हुए दिखाई दिए, तो वहीं दूसरी तरफ घर में अब चोरिया होनी शुरू हो गईं है। जानिए, बीती रात बिग बॉस में क्या-क्या हुआ, कौन-सा कंटेस्टेंट चोरी का आरोप लगने पर सिसक-सिसक कर रोया।

इस कंटेस्टेंट पर लगा चोरी का आरोप

टीवी के बड़े सेलेब्स हो या फिर आम दुनिया से आए लोग, बिग बॉस के घर में आते ही कई कंटेस्टेंट मजबूरी में आकर कभी घर का राशन तो कभी कैप्टन का कुछ सामान चुरा लेते हैं। हालांकि, ये सब सीजन के बीच में होता है, लेकिन इस बार ट्विस्ट एंड टर्न के साथ ये सब बिग बॉस की शुरुआत में ही देखने को मिल रही हैं। दरअसल कल के एपिसोड में कैप्टन गौतम द्वारा नॉमिनेट किए गए चार कंटेस्टेंट श्रीजिता, टीना, गौरी और एमसी स्टैन को बिग बॉस ने इस हफ्ते का राशन बांटने का दंड दिया। सभी घरवालों को उनका राशन सही से मिल जाए इस बात को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी इन चारों की थीं। हालांकि, इस बीच प्रियंका और अंकित के रूम में केवल एक किलों आटा पहुंचा और जिसकी वजह से घर में बहुत महाभारत हुई और बाद में गौरी पर प्रियंका के रूम का आटा चोरी करने का इल्जाम लगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना दत्ता से चिढ़े अब्दु राजिक

अब्दु राजिक जैसे-जैसे समय बीत रहा है, वैसे-वैसे घर के पैतरें और घरवालों के गेम को समझने लगे हैं। हाल ही में जब घर में टीना दत्ता जो शुरुआत से ही अब्दु राजिक से इस गेम में फ्लर्ट करती दिखीं, उन्होंने जब 19 साल के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को गले से लगाया तो वह बुरी तरह से चिढ़ गए और उनका हाथ हटाने लगे। जब टीना नहीं मानी तो अब्दु राजिक किचन से इरिटेट होकर वहां से चले गए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना दत्ता ने गौतम को बताया स्मार्ट प्लेयर

गौतम ने बिग बॉस के कहने के बाद जब टीना दत्ता को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया, तो एक्ट्रेस इस बात से बुरी तरह चिढ़ गईं और उन्होंने शालीन से बातचीत में उन्हें एक बहुत स्मार्ट प्लेयर बता दिया। शालीन से टीना ये कहती हुईं दिखाई दी कि वह बहुत ही स्मार्टली गेम खेल रहा है और सबके साथ दोस्ती कर रहा है। नॉमिनेशन के बाद गौतम टीना को सॉरी बोलते हुए भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और सुम्बुल की नजदीकियों पर लगेगा ब्रेक, बिग बॉस के घर में होगी फहमान खान की एंट्री?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका-निमृत के बाद इन दो हसीनाओं के बीच हुई कैट फाइट, फैंस बोले- अब असली मजा आएगा जब...