Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के बाद बाहर हो जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट्स, होगा अब तक का सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 से जल्द ही अंकित गुप्ता की विदाई होने वाली है। इसके साथ ही घर से दो और सदस्यों का भी एलिमिनेशन होना तय है। इनका बाहर जाना एविक्शन के जरिए नहीं बल्कि इनकी खुद की मर्जी से होने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 01:17 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 abdu rozik sajid khan will be eliminated After ankit gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के फैंस को अपना दिल मजबूत करना पड़ेगा क्योंकि शो में आने वाले दिनों में काफी शॉकिंग एविक्शन होने वाले हैं। इस हफ्ते अंकित का घर से बेघर होना तय है। उन्हें प्रियंका चाहर चौधरी ने तो बचा लिया लेकिन घरवालों ने सबसे कम एक्टिव सदस्य के तौर पर उनका नाम लिया और शो से बाहर कर दिया। अंकित गुप्ता वैसे तो घर में ज्यादातर खामोश रहते थे लेकिन बाहर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अभी उनके जाने की खबर से फैंस संभले भी नहीं है कि हम आपको एक और झटका देने वाले हैं।

अंकित गुप्ता होंगे बाहर

शो में जल्द ही दो और एविक्शन होने वाले हैं और वो भी ऐसे जिन्हें सबसे मजबूत माना जा रहा था और उनके शो जीतने की भी प्रबल उम्मीद जताई जा रही थी। ऐसे में उनके बाहर जाने से फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। अब आपको ज्यादा सस्पेंस में ना रखते हुए हम उनका नाम भी बता देते हैं वो कोई और बल्कि अब्दु रोजिक और साजिद खान हैं। साथ ही ये भी बता दें कि इन्हें एलिमिनेट नहीं किया जाएगा, ये अपनी मर्जी से शो को अलविदा कहेंगे।

अगली बार होगा इस कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन

दरअसल, बिग बॉस 16 के मेकर्स ने इसकी अच्छी टीआरपी को देखते हुए इसे आगे बढ़ाने का भी फैसला लिया है। बीबी 16 अब जनवरी में नहीं बल्कि 12 फरवरी तक आगे जाएगा। द खबरी के मुताबिक साजिद खान और अब्दु रोजिक इस एक्सटेंशन के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने जनवरी तक के लिए ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वो इसे आगे कंटिन्यू करने के मूड में नहीं हैं।  

फैंस का टूटेगा दिल

अब्दु रोजिक पिछले हफ्ते ही शो से बाहर गए थे अपना कोई इंटरनेशनल गेमिंग प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए। उनके इस हफ्ते घर में वापसी की पूरी उम्मीद है। कहा जा रहा है कि वो वीकेंड का वार पर ही घर में वापसी करेंगे। हालांकि ये वापसी कुछ दिनों के लिए ही और वो फिर जनवरी में ही शो छोड़कर चले जाएंगे। साजिद खान के जाने से तो लोग खुश हैं उनपर लगे मीटू के आरोपों के चलते लोगों को उनका बिग बॉस 16 में रहना अखर रहा है। दूसरी तरफ अब्दु के जाने से फैंस जरूर परेशान होंगे।  

ये भी पढ़ें 

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह की 'सर्कस' देख चकराया लोगों का सिर, टिकट बुक से पहले यहां पढ़ें कैसी है मूवी

विवेक अग्निहोत्री 5 सुरक्षा गार्ड्स के साथ निकले मॉर्निंग वॉक पर, लोग बोले- हमारे टैक्स के पैसों से...