Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को बिग बॉस ने शो से बाहर निकाला, घर में इस कंटेस्टेंट के साथ की फिजिकल फाइट

Bigg Boss 16 अर्चना गौतम को बिग बॉस ने घर में हिंसा करने के चलते बेघर कर दिया है। उनकी शिव ठाकरे से लड़ाई हो गई थी। अर्चना गौतम के घर से बेघर होने से घर का खेल बदल गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 09 Nov 2022 02:55 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम शो से बाहर कर दी गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में नया बदलाव आया है। दरअसल अर्चना गौतम को बिग बॉस ने शिव ठाकरे से फिजिकल फाइट करने के चलते घर से बेघर कर दिया है। अर्चना गौतम बिग बॉस 16 में अपने खेल के कारण काफी लोकप्रियता प्राप्त कर रही थी।

अर्चना गौतम की शिव ठाकरे से लड़ाई हो गई है

अर्चना गौतम अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई। इसके चलते उनकी शिव ठाकरे से बहस हो गई, जिसने एक शारीरिक लड़ाई का रूप धारण कर लिया। बिग बॉस ने इसके बाद एक्शन लेते हुए अर्चना को लड़ाई शुरू करने के लिए और शिव ठाकरे से फिजिकल फाइट करने के चलते शो से बाहर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 

अर्चना गौतम का शो के मध्य में निष्कासन हो गया है

इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए सुम्बुल तौकीर खान, गोरी नागोरी और प्रियंका चाहत चौधरी नॉमिनेटेड है। इस बीच अर्चना गौतम का शो के मध्य सप्ताह में निष्कासन हो गया है। अब यह देखना है कि क्या इस सप्ताह एक और एलिमिनेशन होगा।

यह भी पढ़ें: 

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

इसके पहले भी कई प्रतियोगियों को शारीरिक लड़ाई करने के चलते बेघर होना पड़ा है

यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर से कोई शारीरिक लड़ाई करने के चलते बेघर हुआ है। बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली को विशाल आदित्य सिंह के साथ लड़ाई करने के चलते घर से बेघर कर दिया गया था। वहीं, आठवें सीजन में पुनीत इस्सर को शो में लड़ाई करने के चलते घर से बेघर किया गया था। हालांकि, बाद में दोबारा उनकी एंट्री हो गई थी। इसके पहले कुशाल टंडन भी एंडी से लड़ाई करने के चलते शो से बेघर हुए थे। उन्हें भी शो में दोबारा आने का अवसर मिला था। पांचवें सीजन में पूजा मिश्रा को सिद्धार्थ भारद्वाज से लड़ाई के चलते शो छोड़कर जाना पड़ा था। कमाल आर खान भी रोहित वर्मा पर बोतल फेंक कर मारने के चलते शो से बेघर हुए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)