Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: घर में एंट्री करते ही अर्चना गौतम ने दिखाए पुराने तेवर, चीनी को लेकर मचाया हंगामा

Archana Gautam Priyanka Choudhary quarrel over sugar in Bigg Boss 16 मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में अर्चना प्रियंका चाहर चौधरी से चीनी की बहस शुरु करती हुई दिख रही हैं जो धीरे-धीरे पूरे घरवालों को लपेटे में ले लेता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 14 Nov 2022 05:29 PM (IST)
Hero Image
Archana Gautam Priyanka Choudhary quarrel over sugar in Bigg Boss 16, Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Archana Gautam Priyanka Choudhary quarrel over sugar in Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम हाल ही में घर से बेघर हुई थीं। हालांकि, उन्हें शो में एक बार फिर एंट्री मिल गई और घर में आते ही उन्होंने पुराने तेवर दिखाने शुरु कर दिए है। शो के कंटेस्टेंट साजिद खान और निमृत कौर अहलूवालिया को लगा था कि शो से बाहर होने के बाद अर्चना का दिमाग ठिकाने आ गया होगा और वापस आने के बाद उनके स्वभाव में बदलाव देखने को मिलेगा। अर्चना भी घर में आने के बाद सबसे यह कह रही थी कि वह बदल गई हैं, लेकिन देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है।

चीनी को लेकर मचाया हाहाकार

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में अर्चना, प्रियंका चाहर चौधरी से चीनी की बहस शुरु करती हुई दिख रही हैं, जो धीरे-धीरे पूरे घरवालों को लपेटे में ले लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किचन एरिया में प्रियंका, अर्चना से चीनी मांगती हैं। वह पूछती हैं कि 'तू चीनी लाई?' इस पर अर्चना यह कहते हुए चीनी देने से इंकार कर देती हैं कि यह उनकी पर्सनल चीनी है। इस पर प्रियंका कहती हैं कि 'चीनी तो सबकी कॉमन है', लेकिन अर्चना बोलती हैं कि उनकी चीनी कॉमन नहीं है। वह कहती हैं, 'तुम टीना की चीनी लो ना, उसकी कॉमन है।' इतना सुनते ही प्रियंका का मूड खराब हो जाता है। प्रियंका लॉन एरिया में जाते हुए कहती हैं, 'अर्चना आज आपका टर्न है, कल किसी और का होगा। ये बात याद रखना आप।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना पर चीनी चुराने का लगाया आरोप

लॉन एरिया में जाकर अर्चना, टीना से कहती हैं कि 'टीना आपके पास जो चीनी है, वह कॉमन है। आप उसे कॉमन में रख दीजिए। चुराकर रखना अच्छी बात नहीं है।' इस पर चिढ़ते हुए टीना कहती हैं कि 'चुराई नहीं है चीनी, बल्कि वह राशन में आई है।' इसके बाद चीनी का मुद्दा इतना बढ़ जाता है कि इसमें सौंदर्या और शालीन भी कूद पड़ते हैं और दोनों की प्रियंका से भी जमकर बहस हो जाती है। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)