Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान का दिल जीतकर भी आखिर क्यों हार गईं प्रियंका, शो से बाहर आई अर्चना ने किया खुलासा

Archana Gautam reveals why Priyanka Chahar Choudhary Lost Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के विनर का नाम सामने आने के बाद से प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस शॉक में हैं। एक्ट्रेस की हार के पीछे का कारण अब शो की चौथी फाइनालिस्ट रही अर्चना गौतम ने बताया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
Archana Gautam reveals why Priyanka Chahar Choudhary Lost Bigg Boss 16, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Archana Gautam Reveals Why Priyanka Chahar Choudhary Lost Bigg Boss 16 To MC Stan: बिग बॉस 16 चार महीनों के बाद अब खत्म हो चुका है। एमसी स्टैन के रूप में शो को अपना विनर मिल चुका है, लेकिन उनकी जीत ने एक नई बहस छेड़ दी है। स्टैन के जीतने से प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस सदमे में हैं। किसी को समझ नहीं आ रहा है, बिग बॉस 16 में बेहतरीन परफॉर्म करने वाली प्रियंका आखिर कैसे पीछे रह गईं? 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 'हमने छीछालेदर करवाई, सलमान खान की डांट खाई और...', स्टैन के विनर बनने पर अर्चना गौतम ने उगला सच

प्रियंका थीं मजबूत दावेदार

प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस के साथ-साथ टीवी के कई सेलेब्स ने भी उन्हें सपोर्ट किया। यहां तक कि सलमान खान ने भी कहा कि शो कोई भी जीते पर उनकी विनर तो प्रियंका है। सोशल मीडिया पर भी फिनाले से पहले जितने वोटिंग ट्रेंड्स सामने आए थे उनमें प्रियंका ही लीड कर रही थीं। ऐसे में उनका न जीतना किसी के भी समझ नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस की हार पर अब अर्चना गौतम ने रिएक्ट किया है और इसके पीछे की वजह बताई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टैन से हारने के बाद छलका प्रियंका चाहर का दर्द, कहा- उससे ज्यादा लायक तो...

आखिर क्यों हारी प्रियंका

अर्चना गौतम, बिग बॉस 16 के टॉप चार में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। एलिमिनेट होने के बाद वो बाहर आई और मीडिया से बात। इस दौरान उन्होंने प्रियंका को लेकर भी बात की। अर्चना ने कहा, "मुझे लगता है कि गेम समझने के लिए मुझे कुछ लोगों के साथ बैठकर बात करने की जरूरत है। अब मुझे समझ आया है क्या ये। बिग बॉस का गेम दोस्ती का गेम है, उतार चढ़ाव का गेम है, आपकी असली पर्सनैलिटी का गेम है। इस चीज में प्रियंका थोड़ी वीक लगती हैं, जिस वजह से वो विनर नहीं बन पाईं।"

#MCStan #ShivThakare #ShalinBhanot #ArchanaGautam #BB16GrandFinale #BiggBoss16GrandFinale #BB16 pic.twitter.com/uez5Y35GGy— Telly Reporter (@TellyReporter) February 12, 2023

शिव को पता है गेम का फॉर्मेट

शिव ठाकर की बात करते हुए अर्चना ने आगे कहा, "शिव ने कुछ भी नहीं खोया है। उन्होंने गेम बिल्कुल सही खेला। वो पहले ही बिग बॉस मराठी 2 के विनर रह चुके हैं, तो उन्हें गेम के फॉर्मेट के बारे में पता है। मंडली बनाके वो टॉप 2 में पहुंच गए। क्या ये अच्छा बात नहीं है ? मैं शिव के लिए बहुत खुश हूं, लेकिन उससे भी ज्यादा मैं स्टैन के लिए खुश हूं। उसे सबका प्यार मिला और विनर बन गया।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)