Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: 'टीना दत्ता ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती है' अर्चना गौतम की इन बातों से भड़की एक्ट्रेस की फैमिली

Tina Datta And Archana Gautam Fight  अर्चना गौतम एक बार फिर लड़ाई में अपनी हदें भूल गईं और उन्होंने टीना दत्ता को चोरनी और ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराने वाली बताया। अब टीना के परिवार ने इस पर आपत्ति जताई है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 07 Jan 2023 07:58 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Archana Gautam says Tina Dutta steals boyfriend is money

नई दिल्ली, जेएनएन। Tina Datta And Archana Gautam Fight: बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम पंगा लेने के लिए रोज नया शिकार खोज लेती हैं। इस हफ्ते उनका और स्टैन का झगड़ा सुर्खियों में रहा तो अब उनके रडार पर टीना गत्ता आ गईं। अर्चना वैसे भी लड़ाई में भूल जाती हैं कि उनकी हदें क्या हैं, तो टीना को उन्होंने एक्सपायर्ड आइटम और काफी कुछ भद्दा कमेंट किया। जिसके जवाब में सोशल मीडिया पर उनके फैंस भड़के तो अब टीना दत्ता की फैमिली ने लेटर लिखकर शो के मेकर्स और सलमान खान से अर्चना गौतम के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।  

टीना दत्ता को अर्चना ने कहा चोरनी

हुआ ये कि घर में स्टीम आयरन को लेकर बहस शुरू हुई जिसमें अर्चना और टीना आमने सामने आ गईं। इसी बहस के दौरान अर्चना ने टीना को चोट्टी यानी चोरनी कह दिया। और कहा कि तुम तो ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती होगी। घरवालों के रोकने के बावजूद अर्चना नहीं मानी और टीना को कहा कि सबको पता है कि तुम चोर हो। अर्चना का मन यहीं शांत नहीं हुआ उन्होंने सौंदर्या के साथ रूम में जाकर भी काफी कुछ उल्टा सीधा बोला।

'ब्वॉयफ्रेंड के पैसे भी चुराती होगी'

अर्चना ने सौंदर्या से कहा कि ये ब्वॉयफ्रेंड के पैसे भी चुराती होगी। इस पर सौंदर्या ने अर्चना की हां में हां मिलाते हुए कहा कि मुझे तो लगता है ये खर्च करवाती होगी। अर्चना इसपर टीना का उम्र का जिक्र करते हुए कहती है अपने आपको 16 साल की समझती है इस एक्सपायर्ड आइटम पर खर्च करता कौन होगा? बॉयफ्रेंड भी अंकल जैसे ही होंगे।

परिवार ने लगाई फटकार

टीना दत्ता की फैमिली ने अर्चना गौतम की इस हरकत पर सख्त एतराज जताया है। टीना दत्ता के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी टीम और परिवार के तरफ एक पोस्ट शेयर किया गया। जिस पर साथ शब्दों में लिखा है कि, 'एक महिला का इस तरह से दूसरी महिला के बारे में अपमानजनक शब्द कहना कहा तक सही है? किसी महिला के चरित्र को नीचा करके दिखाना वो भी नेशनल टेलीविजन पर क्या ये बर्दाश्त किया जाना चाहिए'?

ये भी पढे़ं

Bipasha Basu Birthday:​ बिपाशा के पीठ पीछे इस हसीना को डेट कर रहे थे जॉन, ट्वीट ने खत्म कर दी थी प्रेम कहानी

Mumbai Mafia Review: मुंबई में अंडरवर्ल्ड के सफाये की दिलचस्प कहानी सीधे एनकाउंटर स्पेशलिस्टों की जुबानी