Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस, निम्रित कौर के बाद मेकर्स ने लगाई इस नाम पर मुहर

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के लिए अभी तक कई नाम सामने आ चुके हैं। मेकर्स एक-एक कर कंटेस्टेंट्स के नाम पर मुहर लगा रहे हैं। कुछ दो चार नाम सामने आने के बाद मेकर्स ने एक और कंटेस्टेंट को फाइनल बता दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 27 Sep 2022 02:55 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bigg Boss Host Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी बिग बॉस का 16वां सीजन को शुरू होने में बस कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। पहली अक्टूबर को शो का इंतजार खत्म होगा और शुरू होगा नए कंटेस्टेंट्स के साथ नया धमाल और नया एंटरटेनमेंट। बिग बॉस के मेकर्स ने शो के कई प्रोमो पहले भी जारी किए हैं। अब फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम भी वीडियो के जरिये एक-एक कर सामने आ रहे हैं। चांदनी शर्मा, गौतम विज और निम्रित कौर अहलूवालिया के बाद चैनल ने एक और वीडियो जारी किया है। बिग बॉस के ऑफिशियल पेज पर सुम्बुल तौकीर के नाम पर मुहर लगाते हुए मेकर्स ने उनका भी वीडियो जारी किया है।

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी सुम्बुल

जैसा कि सलमान खान ने कहा कि इस बार बिग बॉस के घर में खुद बिग बॉस खेलते नजर आएंगे, तो इस बार कुछ ऐसा ही होने वाला है। जारी किए गए वीडियो में सुम्बुल 'इमली का बूटा' गाना गुनगुनाते हुए सुनाई दे रही हैं। तभी उनके सामने लगी टीवी में बिग बॉस बोलते हैं 'इमली खट्टे कड़वे बेर।' इस पर सुम्बुल झट से कहती सुनाई दे रही हैं 'इस सीजन के हम दो शेर।' सुम्बुल तौकीर के साथ शेयर किए नए प्रोमो में लिखा है, 'शेरों के शेर, बिग बॉस उतरेंगे इस मैदान में खेलने ये खेल।'

— Bigg Boss (@BiggBoss) September 27, 2022

'इमली' बनकर खूब लूटी वाहवाही

सुम्बुल तौकीर छोटे पर्दे पर 'इमली' के नाम से फेमस हैं। यह शो तो खत्म हो गया, लेकिन फैंस उन्हें अब भी इसी नाम से याद करते हैं। शो में फहमान खआन के साथ उनकी जोड़ी बहुत पसंद की गई थी। फैंस दोनों को दोबारा स्क्रीन पर देखना चाहते थें। हालांकि, उनका यह सपना तो अभी पूरा नहीं होगा, लेकिन सुम्बुल के फैंस और बिग बॉस लवर्स के लिए सिर्फ एक्ट्रेस की ही एंट्री किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

बिग बॉस के लिए इन नामों को लेकर भी है शोर

बिग बॉस 16 के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से कुछ पर मेकर्स ने मुहर लगा दी है, वहीं कुछ को लेकर सस्पेंस अब भी बरकरार है। बिग बॉस के लिए मुनमुन दत्ता, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, नुसरत जहां, फैसल शेख, शुभांगी अत्रे, दिव्यांका त्रिपाठी, जिया मानेक का नाम भी चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान के शो का हिस्सा बनेंगी 'गोपी बहू'!, देखें बिग बॉस की कंटेस्टेंट लिस्ट