Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: इस हफ्ते फैंस ने चुना बिग बॉस का नया कप्तान, एमसी स्टैन की फैन-फॉलोइंग भी हुई फेल

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 को खत्म होने में बस अब डेढ़ महीने का समय रह गया है। घरवाले हर ये कोशिश कर रहे हैं कि वह दर्शकों का दिल जीत सके। इस हफ्ते घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें दर्शकों ने इस सदस्य को नया कप्तान बनाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 28 Dec 2022 10:30 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Captain Mc Stan and Shiv Thakare This Contestant Won Audience Heart. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Captain: बिग बॉस का गेम अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच रहा है, जहां घरवाले एक-दूसरे पर भारी पड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। घर में 13 हफ्ते बिताकर अंकित गुप्ता इस गेम से बाहर हो चुके हैं। तो वही अब घर में निमृत, शिव, अब्दु, साजिद, अर्चना, सौंदर्या और श्रीजिता सहित 13 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। बिग बॉस ने इस हफ्ते सोमवार को ही राशन टास्क के साथ-साथ नॉमिनेशन टास्क भी करवाया, जिसमें एक साथ आठ कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए। मंगलवार को शो में कैप्टेंसी टास्क हुआ। इस टास्क में बिग बॉस एक बार फिर गेम में ऐसा ट्विस्ट लाए कि घरवाले हैरान रह गए। इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों पर नहीं, बल्कि जनता के फैसले के आधार पर घर का नया कप्तान चुना।

एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग भी इस कंटेस्टेंट के आगे फेल

बिग बॉस में इस वीक कैप्टेंसी टास्क नॉमिनेशन में सुरक्षित पांच कंटेस्टेंट के बीच में हुआ। जिसमें बिग बॉस ने घरवालों को सुरक्षित पांच कंटेस्टेंट अर्चना, शिव, अब्दु, साजिद और एमसी में उन तीन कंटेस्टेंट को चुनने को कहा, जोकि जनता के सामने परफॉर्म करेंगे। घरवालों ने आपसी सहमति से शिव, अब्दु और एमसी स्टैन को चुना। कैप्टेंसी टास्क के तीन राउंड हुए, जिसमें 3 अलग-अलग ग्रुप में ऑडियंस घर में आई। अब्दु ने जहां ऑडियंस को अपनी क्यूटनेस से जीतने की कोशिश की, तो वही एमसी में उन्हें इम्प्रेस करने के लिए रैपर का स्वैग दिखाया। लेकिन जनता के आगे न तो अब्दु की क्यूटनेस चली और न ही एमसी स्टैन का शेमडी बुलाने का अंदाज। तीनों राउंड जीतकर जो कंटेस्टेंट बाजी मारकर ले गया, वह थे शिव। उनसे ऑडियंस ने इतना ज्यादा कनेक्ट किया कि उन्हें घर का नया कप्तान चुना।

इस हफ्ते नॉमिनेट हैं ये आठ कंटेस्टेंट

बिग बॉस को खत्म होने में बस अब डेढ़ महीना ही बचा है। 12 फरवरी को इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, ऐसे में अब भी शो में 13 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। इस हफ्ते राशन टास्क के लिए बिग बॉस ने एक्टिविटी एरिया को मंडी में तब्दील कर दिया और बर्गिनिंग के तौर पर 10 घर की चीजों के लिए किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए कहा। इस टास्क में पांच राउंड होने थे, लेकिन विकास मनकतला और सुम्बुल की लड़ाई के चलते एक राउंड रद्द हो गया। बचे हुए चार राउंड में आठ कंटेस्टेंट गए, जिसमें निमृत, प्रियंका, सौंदर्या, शालीन, टीना, विकास, सुम्बुल, श्रीजिता घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के इतिहास में सबसे गंदी लड़ाई, अर्चना ने विकास पर फेंका खौलता पानी, हाथापाई की आ गई नौबत

यह भी पढ़ें: Ankit Gupta Hotel Video: कौन है अंकित गुप्ता के होटल बेड पर बैठी मिस्ट्री गर्ल? हुआ खुलासा, मौजूद थी यह लड़की