Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कैप्टन साजिद खान ने बिग बॉस के घर में खुलेआम की ऐसी हरकत, शो पर भड़के यूजर्स

Bigg Boss 16 बिग बॉस के इस सीजन में घर में काफी कुछ तमाशा ऑडियंस को देखने को मिल रहा है। हाल ही में घर के नए कैप्टन बने साजिद खान ने बिग बॉस हाउस में खुलेआम ऐसी हरकत की जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह भड़क गए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 15 Nov 2022 05:14 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 captain sajid khan break this rule of bb house. Photo Credit/Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर दो गुटो में बंट चुका है और आए दिन दर्शकों को घर में नया तमाशा देखने को मिल रहा है। हाल ही में घर में एमसी स्टैंड और प्रियंका चहर चौधरी के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला था, जहां एमसी स्टैंड ने प्रियंका को लड़ाई में ऐसी बाते कह दी, जिससे सोशल मीडिया पर यूजर्स का पारा हाई हो गया। अब हाल ही में बिग बॉस के घर के नए कैप्टन बने डायरेक्टर साजिद खान ने हाउस में खुलेआम ऐसी हरकत की, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा फूटा कि उन्होंने मेकर्स को ही बायस्ड बता दिया।

साजिद खान ने बिग बॉस के घर में की ऐसी हरकत

साजिद खान की हाल ही में बिग बॉस के घर से एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। साजिद खान की वायरल हो रही ये फोटो कैप्टेंसी टास्क के दौरान की है, जब बिग बॉस ने उन्हें घर में टूरिस्ट गाइड बनाया था। इस तस्वीर में स्मोकिंग जोन में ना जाकर साजिद खान सोफे पर बैठकर ही खुलेआम स्मोक करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब साजिद खान ने खुलेआम बिग बॉस के घर में ऐसी हरकत की है, इससे पहले भी बिग बॉस उन्हें कई बार खुलेआम स्मोक करने के लिए टोक चुके हैं।

साजिद खान की ऐसी हरकतें देखकर मेकर्स पर भड़के लोग

साजिद खान द्वारा बिग बॉस के घर में की गई ऐसी हरकत लोगों को बिलकुल भी रास नहीं आई। एक यूजर ने मेकर्स को लताड़ लगाते हुए लिखा, 'बिग बॉस की क्वालिटी साल दर साल बद से बद्दतर होती जा रही है। साजिद खान एक भेड़िया घर में घुसा हुआ है,, जिस पर किसी का कोई रूल नहीं, वो मी टू का आरोपी अपने ही रूल फॉलो करता है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'यार इस बायस्डनेस की वजह से जो भी डिजर्विंग कंटेस्टेंट हैं वह घर से जाएंगे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'सही कहा, बिग बॉस इन्हें बहुत ज्यादा फेवर करते हैं। सिर्फ साजिद को ही गार्डियन क्यों बनाया, मौका दिया तो उसके ही हाथ में और उसने अपने लोगों को बचाया। जो शायद बायस्ड बिग बॉस के लोग हैं। ये बहुत ही इरिटेटिंग है। मैं अब ये बेकार शो नहीं देखूंगा। बंद करो शो और ट्रॉफी सीधा निमृत, शिव या साजिद को दे दो'।

इस हफ्ते बने साजिद खान कैप्टन

अब्दु रोजिक के बाद बिग बॉस ने साजिद खान को घर का नया कैप्टन बनाया। कैप्टन बनते ही साजिद खान ने सबसे पहले शिव और अब्दु को शाही बनाकर और रूम ऑफ 2 में शिफ्ट करके इस वीक नॉमिनेशन से सुरक्षित किया। इसके बाद उन्होंने निमृत, सुम्बुल और एमसी स्टैंड को घर में रूम ऑफ 3 में शिफ्ट किया और उन्हें शाही कुक बनाया। इस हफ्ते शिव, सुम्बुल, निमृत, अब्दु और एमसी स्टैंड नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए। अन्य घरवाले प्रियंका, अंकित, सौंदर्या, गौतम, अर्चना, टीना और शालीन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस का घर बना शतरंज का मैदान, कैप्टेंसी में आया ऐसा ट्विस्ट की उड़ गए सबके होश

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैंड ने प्रियंका से लड़ाई में कह दी ऐसी गंदी बात, यूजर्स बोले- पहले इसे घर से बाहर निकालो