Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: प्रियंका चहर चौधरी की इस हरकत पर भड़के राहुल वैद्य, बोले- अंकित के जाने पर...

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 से 12वें हफ्ते में सबसे शांत सदस्य अंकित गुप्ता बाहर हो चुके हैं। उनके एविक्शन के बाद अब राहुल वैद्य ट्वीट करके प्रियंका चहर चौधरी पर बुरी तरह से बरस गए हैं। उन्होंने प्रियंका को खूब खरी-खोटी सुनाई।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 02:04 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Contestant Ankit Gupta Elimination Makes Rahul Vaidya Angry on Priyanka Chahar Choudhary. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Ankit Gupta: बिग बॉस अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस शो को खत्म होने में महज डेढ़ महीना बाकी है, ऐसे में दर्शकों से लेकर सितारों तक की इस शो पर पैनी नजर बनी हुई है। बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो इस साल इस शो को करीब से फॉलो कर रहे हैं। हाल ही में शो में घरवालों के वोट्स के आधार पर अंकित गुप्ता बिग बॉस से एलिमिनेट हो गए। उनके अचानक ही घर छोड़कर जाने से प्रियंका काफी टूट गईं और वह फफक-फफक कर रोती हुई दिखाई दीं। लेकिन हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आ चुके राहुल वैद्य प्रियंका चहर चौधरी की अंकित गुप्ता संग की गई इस हरकत पर भड़कते हुए नजर आए।

प्रियंका चहर चौधरी की इस हरकत पर भड़के राहुल वैद्य

बिग बॉस 16 से अंकित गुप्ता के अचानक एविक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया। घरवालों द्वारा अंकित को उनके 24 घंटे में सबसे कम योगदान की वजह से घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि अंकित के फैंस और शो के दर्शक इस बात से काफी खफा नजर आए। जब अंकित गुप्ता का एविक्शन हुआ, तो प्रियंका और उनका आपस में झगड़ा हो गया, जिसके बाद प्रियंका जाते-जाते भी अंकित को ताने देते हुए दिखाई दी। एक्ट्रेस की ये हरकत राहुल वैद्य को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अंकित गुप्ता के घर से जाते हुए प्रियंका जिस तरह का रिएक्शन दे रही थी, वह बहुत ही ज्यादा था। मैंने सच में 10-10 सेकंड का वीडियो फॉरवर्ड करके देखा। जाते-जाते भी वह अंकित को ताना मार रही थी। हद है'।

टीना दत्ता पर भी भड़के राहुल वैद्य

राहुल वैद्य का गुस्सा सिर्फ प्रियंका पर ही नहीं भड़का, बल्कि वह टीना दत्ता के गेम पर भी सवाल उठाते हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीना दत्ता का इस सीजन में बस यही कंट्रीब्यूशन है कि वह शालीन की बुराई करती हैं। उनके पास शो को देने के लिए कुछ और नहीं है। शालीन को सच में बजर नहीं बजाना चाहिए था'। आपको बता दें कि शो को 12 हफ्ते बीत चुके हैं और अब तक इस शो से गौतम विज, मान्या सिंह, गोरी नागोरी और अंकित गुप्ता चार लोग ही सिर्फ बाहर गए हैं। अंकित गुप्ता के शो से यूं अचानक जाने से फैंस काफी नाराज हैं और ट्विटर पर 'नो अंकित नो बिग बॉस' का ट्रेंड चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने बदन पर रंग पोतकर मुंबई की सड़कों पर किया वॉक, वायरल हुआ वीडियो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: विकास मनकतला की हरकत पर गुस्से से तिलमिलाए बिग बॉस, लिविंग एरिया में बुलाकर दी इतनी बड़ी सजा