Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Archana Gautam: 60 साल के एक्टर संग अर्चना गौतम का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- 'असली सफर यहां से शुरू होता है'

Bigg Boss 16 Archana Gautam बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट जैसे अर्चना गौतम प्रियंका चौधरी से लेकर श्रीजिता डे तक फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान की पार्टी में पहुंचे। इस दौरान सभी ने जमकर धमाल मचाया। पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 14 Feb 2023 01:58 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : archana gautam Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Archana Guatam: टीवी का फेमस शो 'बिग बॉस 16' अब खत्म हो गया है। 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद फाइनली एमसी स्टेन के तौर पर दर्शकों को सीजन 16 का विनर मिल गया है। हालांकि, शो में शुरू से ही एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी पर दांव लगाया जा रहा था, लेकिन जीत का ताज स्टेन के सिर पर सजा। वहीं, शो खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेस्टेंट के सिर से पार्टी का खुमार उतारने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच शो की बवाली कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्चना, एक्टर शेखर सुमन के साथ जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

शेखर सुमन संग अर्चना ने लगाए जमकर ठुमके

'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अर्चना बेहद खुश और फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अर्चना के साथ एक्टर शेखर सुमन भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही फुल डांस मूड में दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्चना और शेखर सुमन दोनों बॉलीवुड के हिट सॉन्ग 'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं...' पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं, दोनों के पीछे 'बिग बॉस 16' लिखा हुआ है। लुक की बात करें तो अर्चना ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो शेखर ने व्हाइट शर्ट और पैंट पहना हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

वीडियो पर फैंस के आ रहे हैं मजेदार कमेंट्स

अर्चना गौतम और शेखर सुमन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'सॉन्ग फॉर हेटर्स, वो भेलपुरी खा रही है, तुमको मिर्ची लगे तो हम क्या करें।' एक ने लिखा, 'असली सफर यहां से शुरू होता है।' वहीं, कई यूजर्स ने अर्चना से प्रियंका चाहर चौधरी के साथ पोस्ट शेयर करने के लिए कहा है।