Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: 40 दिनों तक इस कारण अस्पताल में भर्ती थीं निमृत कौर अहलूवालिया, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने खोला राज

Bigg Boss 16 निमृत कौर अहलूवालिया ने बिग बॉस के घर में आने के बाद इस बात का खुलासा किया था कि वह काफी लंबे समय तक डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस के कथित ब्वॉयफ्रेंड ये बताया कि एक्ट्रेस 40 दिनों तक अस्पताल में थीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 19 Jan 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
igg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Admitted in Hospital for Mental Health Issue. Photo Credit/Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस के घर में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। हालांकि तीन महीने में वह मंडली की छत्रछाया में ही गेम खेलती आई हैं। शो में सलमान खान और खुद बिग बॉस छोटी सरदारनी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को ये समझा चुके हैं कि उनका असल व्यक्तित्व दर्शकों के सामने नहीं आ रहा है।

आपको बता दें कि निमृत ने बिग बॉस के घर में ये खुलासा किया था कि वह कई महीनों तक डिप्रेशन जैसी बीमारी से जूझ चुकी हैं और अब हाल ही में उनके को-स्टार और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने बताया कि निमृत 40 दिन तक अस्पताल में रहकर आई हैं।

40 दिनों तक इस कारण से अस्पताल में थी निमृत

बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू में निमृत कौर अहलूवालिया के करीबी दोस्त माहिर पंढी ने हाल ही में एक्ट्रेस के गेम के बारे में बात की और उन्हें फाइटर बताया। माहिर ने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि निमृत कौर अहलूवालिया 40 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही हैं। 

उन्होंने ये भी कहा कि लोग बिना किसी के हालातों को समझे कुछ भी बोलते हैं। निमृत एक फाइटर हैं। उन्होंने बताया की एक्ट्रेस ने कभी भी हार नहीं मानी और खुद को ठीक करने की उन्होंने ठानी। लगातार दवाई की वजह से उनका वजन भी काफी बढ़ गया, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। 

आपको बता दें कि निमृत ने शो में कभी भी माहिर का जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होंने इस बात को कंफर्म किया कि वह बाहर किसी को डेट कर रही हैं।

निमृत की मेंटल हेल्थ को लेकर बोले माहिर

माहिर ने निमृत की मेंटल हेल्थ को लेकर आगे बातचीत में कहा, 'मैंने उसे उस स्थिति में भी देखा है, जहां उसे पैनिक अटैक्स आए हैं। वह किसी को ये नहीं बताना चाहती कि उसने कोई चीज झली है, क्योंकि लोग मेंटल हेल्थ को नहीं समझते हैं। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने शालीन को भी खूब खरी-खोटी सुनाई।

एक्टर ने कहा, 'शालीन ने उन्हें बड़ी आसानी से ताना मारा था। उनकी नजरों में मेंटल हेल्थ कुछ भी नहीं है'। आपको बता दें कि निमृत ने शो में जब से ये कन्फेस किया है कि वह आउटसाइड वर्ल्ड में किसी को डेट कर रही हैं, तब से लोग यही कयास लगा रहे हैं कि वह उनके को-स्टार माहिर ही हैं।

बिग बॉस में आने से कुछ दिनों पहले ही छोड़ी थीं निमृत ने दवाई

निमृत कौर अहलूवालिया ने बिग बॉस के घर में अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात करने की हिम्मत दिखाई, बल्कि कई बार टूटकर भी उन्होंने उन्होंने खुद को संभाला। वह बिग बॉस के घर में छोटी-छोटी बातों पर इमोशनल होते हुए नजर आईं।

उन्होंने एक एपिसोड में ये खुलासा किया था कि उन्होंने बिग बॉस में आने से कुछ दिनों पहले ही अपनी दवाईयां छोड़ी हैं। फिलहाल निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस के टॉप 9 में अपनी जगह बना चुकी हैं, लेकिन अब वह टॉप फाइनलिस्ट बनती हैं या नहीं, ये आने वाला समय ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले शिव-निमृत की दोस्ती खत्म, इस कंटेस्टेंट ने मारा ताना-'अब खुल गई आंखें'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: जानिए कौन है एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड 'बूबा' जिनसे जल्द करेंगे वह शादी, ये है उनका असली नाम