Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary: हारकर भी प्रियंका निकली बाजीगर, 25 लाख इनाम के साथ हाथ लगी सलमान खान की बड़ी फिल्म!

Bigg Boss 16 Winner प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस का 16वां सीजन जीतने से चूक गईं। फैंस की उम्मीद के विपरीत उन्हें टॉप 3 से ही बाहर कर दिया गया। उनकी हार से जहां फैंस मायूस हैं वहीं एक्ट्रेस ने फिनाले रिजल्ट पर दिल खोलकर बात की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 13 Feb 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestat Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले की रात काफी धमाकेदार रही। रैपर एमसी स्टैन ने चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि, उनकी जीत पर इंटरनेट दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ फैंस उनके जितने से काफी खुश हैं, तो कुछ को प्रियंका के न जीतने का काफी मलाल है। बहरहाल, इस बारे में जब प्रियंका से पूछा गया कि वह बिग में अपनी जर्नी और फिनाले के रिजल्ट कैसे देखती हैं, तो 'उडाड़ियां' एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया।

हारने पर प्रियंका ने कही यह बात

प्रियंका चौधरी टॉप 2 की रेस से अंतिम समय में बाहर हो गईं। लेकिन सलमान खान और उनके फैंस ने उन्हें ही असली विनर माना है। इस बारे में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें हार जाने का गम तो उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए ना कहा। प्रियंका ने कहा कि मैं बहुत चिल और रिलैक्स हूं। जब बिग बॉस ने कहा कि प्रियंका बाहर आ जाइये, तो मैं बाहर आई क्योंकि मैं जानती हूं कि यह गेम है और मैं काफी प्रैक्टिकल हूं। सिर्फ एक ही इंसान शो जीत सकता है और अगर मैं उस एक इंसान के रूप में सिर्फ खुद को सोचूं, तो यह सही नहीं है।

फैंस को नहीं होना चाहिए मायूस

प्रियंका ने यह बातें टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहीं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके फैंस उनके न जीतने से इसलिए मायूस हैं क्योंकि वह उन्हें प्यार करते हैं। लेकिन मैं उनसे यह कहना चाहती हूं यह एक खेल का हिस्सा होता है। उन्हें इतना बुरा नहीं लगना चाहिए। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इतना प्यार मिला।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका!

प्रियंका भले ही बिग बॉस 16 न जीत पाई हों, लेकिन उन्हें कम्पटीशन के रूल के अनुसार 25 लाख रुपये और माई ग्लैम के एड में श्रद्धा कपूर के साथ एक्टिंग का मौका मिला है। इतना ही नहीं, बल्कि प्रियंका के शाह रुख की फिल्म 'डंकी' में भी होने की चर्चा है। उन्हें सलमान खान के साथ भी फिल्म मिलने की खबर तेज है। हालांकि, इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss All seasons Winners: श्वेता तिवारी से तेजस्वी प्रकाश तक, टीवी की इन 7 बहुओं के सिर पर सजा ताज

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Winner MC Stan: बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से सातवें आसमान पर एमसी स्टैन की खुशी, कहा- पूरा हो गया सपना