Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक और साजिद खान ने बिग बॉस से वसूली मोटी फीस, बस तीन महीने में कमाया इतना पैसा

Bigg Boss 16 अब्दु रोजिक और साजिद खान बिग बॉस को अलविदा कह चुके हैं। दोनों ने ही सलमान खान के शो में तीन महीने का समय बिताया है और इन तीन महीने में उन्होंने मेकर्स से अच्छी-खासी फीस ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 18 Jan 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Contestant Sajid Khan and Abdu Rozik Charge This Much Fee for Three Months. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में शॉर्ट सन और लॉन्ग सन जोड़ी बनकर मशहूर हुए साजिद खान और अब्दु रोजिक का सफर खत्म हो चुका है। दोनों अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से सलमान खान के विवादित रियलिटी शो से बाहर आ चुके हैं।

दोनों ने बीते हफ्ते एक साथ ही बिग बॉस के दर्शकों को अलविदा कहा। आपको बता दें कि साजिद खान का कॉन्ट्रैक्ट 15 जनवरी तक था और अब्दु को अचानक घर छोड़ना पड़ा था। लेकिन तीन महीने में साजिद खान और अब्दु रोजिक ने ही तीन महीने में अच्छे खासे पैसे कमा लिए हैं।

तीन महीने के लिए अब्दु रोजिक-साजिद खान ने ली इतनी फीस

फराह खान ने शो में आने के बाद ये खुलासा किया था कि मेकर्स पिछले काफी सालों से उनके भाई साजिद को बिग बॉस में बुला रहे हैं। साजिद खान 16वें सीजन में आने के लिए तैयार तो हुए ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने इस शो के लिए मोटी फीस ली।

साजिद जहां को हर वीक के लिए पांच लाख रुपए मिले, जिसे अगर कैलकुलेट किया जाए तो उन्होंने तीन महीने में लगभग 75 लाख रुपए कमा लिए। इसके अलावा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस के सभी सदस्यों के दिलों की जान अब्दु रोजिक हर हफ्ते 3 से 4 लाख चार्ज कर रहे थे, जो तीन महीने की कुल मिलाकर राशि 42 से 56 लाख होती है।

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 14, 2023

बिग बॉस पर लगा साजिद खान को बचाने का आरोप

साजिद खान ने बिग बॉस के दर्शकों को एंटरटेन तो किया ही, लेकिन विकास गुप्ता के बाद उन्हें सीजन 16 का सभी ने मास्टरमाइंड बताया। इस सीजन में उन्होंने शुरू से ही अपनी मंडली बनाई, जिसमें शिव, निमृत, सुम्बुल, एमसी स्टैन और अब्दु शामिल थे।

पूरे सीजन में साजिद खान तीन से चार बार ही नॉमिनेशन में आए, लेकिन उनके नॉमिनेशन में आने के बाद मेकर्स अक्सर वोटिंग लाइंस बंद कर देते थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने मेकर्स पर आरोप लगाया कि वह साजिद खान को बचा रहे हैं और उनकी बाहरी छवि को क्लियर कर रहे हैं।

शो में बचे हैं 9 कंटेस्टेंट

सलमान खान के विवादित शो में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। इन कंटेस्टेंट में प्रियंका चहर चौधरी, निमृत, शिव, एमसी स्टैन, सुम्बुल, अर्चना, टीना, शालीन और सौंदर्या शर्मा शामिल हैं। इस हफ्ते सौंदर्या, टीना, सुम्बुल और शालीन नॉमिनेट हैं, तो वही निमृत कौर को एक बार फिर से बिग बॉस ने कैप्टेंसी मुफ्त में देकर उन्हें शो का पहला दावेदार बना दिया।