Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: प्रियंका चहर चौधरी को साजिद खान ने अंकित को लेकर दी ये सलाह, बोले- बाहर जाकर....

Bigg Boss 16 अंकित गुप्ता के जाने से हर कोई हैरान है। एक तरफ जहां अर्चना उनके जाने के बाद डांस करती दिखीं तो वही साजिद खान प्रियंका चहर चौधरी से अंकित गुप्ता के करियर को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 04:47 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Contestant Sajid Khan Called Ankit Gupta Star Material. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टेलीविजन के हार्टथ्रोब अंकित गुप्ता का बिग बॉस सीजन 16 में सफर खत्म हो चुका है। अपने शांत स्वभाव के बावजूद भी 12 हफ्तों तक बिग बॉस के घर में टिके रहने वाले अंकित गुप्ता शनिवार को घरवालों के वोटों के आधार पर एविक्ट हो गए। अंकित गुप्ता के यूं अचानक एविक्शन पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा तो फूटा ही, लेकिन इसी के साथ प्रियंका का भी घर-घर में रो-रोकर बुरा हाल है। वह बिग बॉस के घर में बिलकुल अकेली पड़ गई हैं। हाल ही में साजिद खान अंकित गुप्ता के जाने के बाद प्रियंका चहर चौधरी से अंकित गुप्ता के करियर को लेकर बात करते हुए नजर आए।

अंकित गुप्ता के करियर को लेकर साजिद खान ने दी ये सलाह

साजिद खान ने हाल ही में अंकित गुप्ता के एविक्ट होने के बाद प्रियंका चहर चौधरी को सहानुभूति देते हुए तो नजर आए ही, लेकिन एक्टर के करियर पर भी उन्होंने बात की। साजिद खान ने प्रियंका से कहा, 'अंकित को अपने करियर को सीरियसली लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह इस बात को जानते हैं कि अंकित गुप्ता में वो चार्म है कि वह पब्लिक का ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं। साजिद खान ने कहा कि वह स्टार को दूर से ही पहचान जाते हैं। निर्देशक ने प्रियंका से अंकित को खास मैसेज देने के लिए भी कहा। प्रियंका ने भी साजिद खान से बातचीत के दौरान उन्हें ये बताया कि अंकित एक्टिंग को काफी सीरियस लेते हैं और वह फिल्म मेकिंग को लेकर बहुत ही जुनूनी हैं।

बिग बॉस में अंकित गुप्ता के अचानक एविक्शन से नाराज हैं फैंस

शनिवार को जैसे ही अंकित गुप्ता को घरवालों ने उनके योगदान के हिसाब से एविक्ट किया, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। उनके फैंस ने एक्टर के बेघर होने को पूरी तरह से गलत बताया और सोशल मीडिया पर 'नो अंकित नो बिग बॉस' का ट्रेंड शुरू कर दिया। उनके जाने के बाद घर में अर्चना एक तरफ जहां काफी खुश दिखाई दीं, तो वही दूसरी तरफ प्रियंका के अलावा निमृत भी इस बात को लेकर काफी शॉक्ड हो गईं कि उनके फैसले के आधार पर अंकित घर से बेघर हो रहे हैं। कई ऐसी रिपोर्ट्स थी कि अंकित गुप्ता को उनके बाहरी कमिटमेंट के चलते एविक्ट किया गया है और वह जल्द ही सरगुन मेहता और रवि दुबे के शो में नजर आएंगे, हालांकि अंकित ने इन सभी खबरों को खारिज किया और बताया कि वह फिलहाल उड़ारिया मेकर्स सरगुन-रवि के साथ कोई शो नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nomination: Shocking! बिग बॉस का खतरनाक नॉमिनेशन, एक-दो नहीं बल्कि 8 कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका चहर चौधरी की इस हरकत पर भड़के राहुल वैद्य, बोले- अंकित के जाने पर...