Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shalin Bhanot Journey: सलमान से लिया पंगा, ट्रॉफी के लिए मारी बाजी, Bigg Boss 16 में ऐसी रही शालीन की जर्नी

Shalin Bhanot Journey in Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 रियलिटी शो पर बहुत जल्द पूर्णविराम लगने वाला है। इस शो के खत्म होने से पहले बात करेंगे उस कंटेस्टेंट के बारे में जिसने सबसे ज्यादा सलमान खान की डांट खाई फिर भी टॉप 5 में बने रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 12 Feb 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shalin Bhanot and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Shalin Bhanot Journey in Bigg Boss 16: साढ़े चार महीने तक चलने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' पर आखिरकार पूर्णविराम लगने वाला है। आज शाम 7 बजे के बाद पूरे देश को यह मालूम हो जाएगा कि इस सीजन की ट्रॉफी किसके पास गई। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के लिए यह शो काफी खास रहा। ऐसे में शो को खत्म करने से पहले मेकर्स ने हाल ही में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की जर्नी दिखाई, जिसमें शालीन भनोट का सफर भी दिखाया गया।

शालीन इस शो के सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। टीना दत्ता से उनकी फेक लव स्टोरी से लेकर एमसी स्टैन और अर्चना गौतम से उनके झगड़े तक, शालीन ने इस जर्नी में सब कुछ देखा, सब कुछ किया। एक वक्त ऐसा भी था, जब सलमान हर वीकेंड का वार में उन्हें उनके किसी बर्ताव पर बहुत कुछ कहते थे। सलमान ने उन्हें सबके सामने खूब लताड़ा है। कुल मिलाकर शालीन की जर्नी इस शो में रोलर कोस्टर राइड की तरह रही है।

सेल्समैन बनकर की करियर की शुरुआत

बिग बॉस में शालीन की जर्नी की शुरुआत करने से पहले एक नजर डालते हैं उनके स्ट्रगल के दिनों पर। शालीन की लाइफ में एक वक्त ऐसा था, जब वह घर चलाने के लिए सेल्समैन की नौकरी किया करते थे। जबलपुर से मुंबई शिफ्ट होने पर शालीन ने मोबाइल फोन बेचे। उनकी इनकम तो हो रही थी, लेकिन समस्या इंग्लिश बोलने में थी।

दरअसल, शालीन को यह पता ही नहीं था कि कस्टमर से बात कैसे करनी है। काम करते-करते और अपने सीनियर्स की गाइडेंस लेते-लेते उन्होंने इस हुनर में महारत हासिल कर ली। इस जॉब ने उन्हें यह जरूर सिखा दिया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता।

बिग बॉस में भी स्ट्रग्लिंग रहा सफर

शालीन का सफर शुरुआती दिनों में जितना उतार चढ़ाव वाला रहा, उतना ही घर के अंदर भी। अगर टीना दत्ता से उनके फेक लव एंगल को हटा दें, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान को मुंह पर जवाब देने का साहस भी सिर्फ उनमें ही दिखा। एक एपिसोड में जब सलमान ने टीना दत्ता को फटकार लगाई, तो शालीन ने हीरो की तरह सबके सामने उनसे कह दिया 'डोंट बी हार्ड ऑन हर।'

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

चिकन का मुद्दा बना गंभीर

टीना से प्यार का दिखावा करने के अलावा चिकन को लेकर किया गया बवाल उनके लिए मुसीबत बन गया। इस शो के शुरुआती महीनों के एपिसोड में उन्होंने चिकन को लेकर घरवालों से खूब लड़ाई की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन से दोस्ती की खातिर ट्रॉफी छोड़ देंगे शिव ठाकरे? मीडिया के सामने शेयर की दिल की बात

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: वापस दिखेगी अंकित गुप्ता-प्रियंका चौधरी की जोड़ी, ग्रैंड फिनाल में देंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस