Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने घर से बाहर आकर साजिद खान को लेकर कही ये बात, बोलीं- भगवान की कृपा से...

Bigg Boss 16 सौंदर्या शर्मा टॉप 9 सदस्यों की लिस्ट में शामिल होकर बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साजिद खान से बॉलीवुड फिल्मों के लिए कांटेक्ट बनाने पर कंटेस्टेंट की पोल खोली और साथ ही ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 24 Jan 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Contestant Soundarya Sharma Reveals People Making Contact Withs Sajid Khan/Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा बिग बॉस के फिनाले के नजदीक पहुंचकर सलमान खान के शो से बाहर हो गई हैं। बीते हफ्ते ही इस विवादित शो से उनकी जर्नी खत्म हुई है। घरवालों के वोट्स के आधार पर इस शो से आउट हुईं एक्ट्रेस ने सदस्यों को लेकर कई राज खोले।

एक तरफ जहां उन्होंने मंडली की दोस्ती को झूठा बताया और शिव के गेम की पोल-खोल की, तो वही अपने कैरेक्टर पर टीना और शालीन द्वारा उठाई गई बातों के बारे में भी उन्होंने प्रतिक्रिया जाहिर की। इसी के साथ बॉलीवुड फिल्मों के लिए साजिद खान से अच्छी बॉन्डिंग बनाने पर भी उन्होंने दिल खोलकर अपनी बात रखी।

इन कंटेस्टेंट से बाहर नहीं मिलना चाहती सौंदर्या

सौंदर्या ने एंटरटेनमेंट पोर्टल कोईमोई.कॉम से बात करते हुए अपनी जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस के बाद किस कंटेस्टेंट से बिलकुल भी नहीं मिलना चाहेंगी। सौंदर्या ने कहा, 'मैं प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे से बिलकुल भी नहीं मिलना चाहूंगी।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'लोगों ने गुट बनाने की कोशिश की, लेकिन क्या उन्होंने दिल जीता? मैं ये बोलने वाली कोई नहीं हूं, ये उनका गेम है। भगवान उन पर कृपा करें'। सौंदर्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'हां मैं जिनके साथ थी उनके साथ थी। मेरा घर में साजिद खान, अर्चना और निमृत कौर अहलूवालिया से अच्छी बॉन्डिंग थी'।

सौंदर्या ने साजिद खान को लेकर कही ये बात

इस दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि कई कंटेस्टेंट ने बॉलीवुड में काम पाने के लिए साजिद खान से अच्छी बॉन्डिंग बनाकर रखी, क्या उन्होंने भी ऐसा कुछ सोचा। इस बात का जवाब देते हुए सौंदर्या ने कहा, 'ये उनके लिए अच्छा है। मुझे तोह काम मिल ही रहा है।

भगवान की कृपा से मेरे पास बहुत काम है और मुझे उनसे काम नहीं चाहिए। मेरे अभी चार शोज रिलीज हुए हैं और मैं चुपचाप से काम कर रही हूं। अगर आपने देखा होगा मैं काम आने से पहले बड़े बोल नहीं बोलती'। आपको बता दें कि शो में सौंदर्या और साजिद खान की एक-दूसरे संग अच्छी बॉन्डिंग थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन को रोता देखकर पसीजा एक्स वाइफ दलजीत कौर का दिल, बोलीं- बस अब कुछ...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना और सौंदर्या ही नहीं ये मॉडल भी लगा चुकी है शालीन पर गंभीर आरोप, बोली-काम दिलाने के बहाने...