Move to Jagran APP

बिग बॉस 16 खत्म, अब शादी करने जा रहीं यह कंटेस्टेंट, इस विदेशी की बनेंगी दुल्हनिया

बिग बॉस का सफर कई कंटेस्टेंट्स के लिए उतार चढ़ाव वाला रहा है। इस शो में एक कंटेस्टेंट ऐसी रही जो विनर तो नहीं बन सकीं लेकिन जितने दिनों भी यहां रहीं लोगों के दिलों पर राज किया। अब यह कंटेस्टेंट शादी करने जा रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 14 Feb 2023 10:48 AM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2023 10:55 AM (IST)
File Photo of Sreejia De, Priyanka Choudhary and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। आज वैलेंटाइन डे है और इस स्पेशल डे पर कई लव बर्ड्स हैं, जिनका प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है। एंक्टिंग के क्षेत्र से कई कपल ऐसे हैं, जो पहली बार वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो कुछ ऐसे भी हैं, जो अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स को टफ कम्पटीशन दे चुकीं श्रीजिता डे तो आपको याद होंगी। वही, फैमिली वीक में जिनसे मिलने उनके मंगेतर माइकल आए थे। रियलिटी शो में अपना गेम प्लान दिखा चुकीं श्रीजिता असल जिंदगी में दुल्हनिया बनने वाली हैं।

कब करेंगी एक्ट्रेस शादी?

इस बात पर मुहर लगाई है हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट ने। खबर के अनुसार, श्रीजिता इसी साल शादी करेंगी। मगर उनकी शादी में भी ट्विस्ट है। एक्ट्रेस एक नहीं बल्कि दो शादी एक के बाद एक करेंगी। एक शादी जर्मनी में होगी वहां के ट्रेडिशन के अनुसार। दूसरी बार यही शाद कोलकाता या गोवा में होगी। इन दोनों में से ही कोई एक जगह फाइनलाइज की जाएगी। श्रीजिता डे 1 जुलाई को शादी करेंगी।

इस जगह श्रीजिता को माइकल ने किया था प्रपोज

माइकल और श्रीजिता डे की लव स्टोरी भले ही पुरानी है, लेकिन इस कपल के बीच प्यार आज भी ताजा है। श्रीजिता के लिए अपनी फीलिंग्स को माइकल ने एफिल टावर के सामने पब्लिक किया था। उन्होंने पैरिस में इस जगह श्रीजिता को प्रपोज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

दोनों की मुलाकात जनवरी 2019 में हुई थी। इसके एक महीने बाद ही कपल ने अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया। यह काफी फ्रेंडली वैलेंटाइन था, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को कोई गिफ्ट न देने का वादा किया था। लेकिन श्रीजिता अपनी ही बात से मुकरते हुए माइकल को कैप गिफ्ट की, जिसे आजतक उन्होंने पहना ही नहीं।

माइकल के आने आए हैं यह बदलाव

श्रीजिता ने बताया कि माइकल के आने के बाद उनकी जिंदगी में काफी स्थिरता आई है। वहीं, माइकल को इंडियन कल्चर के बारे में काफी कुछ जानने को मिला। दोनों ही एक दूसरे को एक दूसरे का पूरक मानते हैं।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' की पूजा से मिलने के लिए बेकरार हुए 'पठान', फोन पर फिक्स की ये डेट

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Day 20: तीसरे सोमवार को लुढ़की पठान, दीपिका-शाह रुख की केमिस्ट्री ने कमाए इतने करोड़


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.