Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने खोली सौंदर्या शर्मा की पोल! इंस्टाग्राम पर खरीदे हैं 5 मिलियन फॉलोअर्स

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 इन दिनों इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान मचा हुआ है। वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट्स की उनके एटिट्यूड को लेकर जमकर क्लास लगाते नजर आएंगे। साथ ही कुछ के बारे में नए खुलासे भी हो सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 30 Oct 2022 02:23 PM (IST)
Hero Image
Still of Shalin Bhanot and Tina Datta from Bigg Boss 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री का सबसे कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस इन दिनों काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ से गुजर रहा है। घर में घमासान मचा हुआ है। जहां कैप्टन बनने के लिए गौतम ने पूरे घर के राशन का बलिदान कर दिया, तो वहीं चिकन न मिलने से परेशान शालीन की सलमान से बहस हो जाती है। इन सबके बीच टीना दत्ता का सौंदर्या शर्मा को लेकर किया गया खुलासा भी सुर्खियों में बना है। बिग बॉस के नए एपिसोड में टीना ने साथी कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा पर फॉलोअर्स खरीदने का आरोप लगाया है।

सौंदर्या शर्मा पर फेक फॉलोअर्स का आरोप

टीना शालीन से कहती हैं कि पिछले 10 वर्षों में उन्होंने अपने आप को एक ब्रांड बनाया है और वह सौंदर्या से पहले समाप्त होने वाली नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह घर के अंदर के सारे गंदे राज जानती हैं और शालीन के अलावा और किसी की परवाह नहीं है। उन्होंने शो में आने से पहले सभी के बारे में रिसर्च किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट के मुताबिक, टीना ने शालीन से कहा, 'केवल आप मुझे प्रभावित करते हैं। सौंदर्या के इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इतने फॉलोअर्स होने के बावजूद उनकी तस्वीरों पर मुश्किल से 25-30 कमेंट आते हैं।' टीना ने सौंदर्या पर फेक फॉलोअर्स का आरोप लगाया है।

चिकन को लेकर फूटा सलमान खान का शालीन पर गुस्सा

30 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में यह देखा जाएगा कि गौतम विज ने कैप्टन बनने के लिए राशन का बलिदान दे दिया। उनके इस फैसले ने शालीन को चौंका दिया। वह शो में बार-बार चिकन की डिमांड कर रहे, जिससे परेशान होकर सलमान ने उन्हें एक्टिंग न करने की नसीहत दे डाली। शालीन ने जब सलमान को कहा कि उनका मेडिकल रीजन है, तो सलमान ने इसे उनका नाटक बताया।

— ColorsTV (@ColorsTV) October 30, 2022

शालीन की इस बात से परेशान बिग बॉस ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया और एक्टिंग का ऑडिशन बंद करने की नसीहत दे डाली।

यह भी पढ़ें: Thank god Collection Day 5: दिवाली के बाद सुस्त कमाई करने वाली थैंक गॉड ने शनिवार को किया चौंकाने वाला कलेक्शन

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: 'पुष्पा राज' फिर धमाल मचाने के लिए तैयार, फिल्म के सेट से सामने आई अल्लू अर्जुन की यह तस्वीर