Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सरोगेसी के जरिए मां बनेंगी Tina Dutta ? बोलीं - मैंने अपने Eggs फ्रीज करवा लिए हैं

उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता वैस तो काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अपने फैंस के साथ वो हमेशा जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके पेरेंट्स बहुत खुले विचारों के हैं और उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 31 Aug 2024 01:38 PM (IST)
Hero Image
टीना दत्ता सरोगेसी के जरिए बनेंगी मां

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी शो उतरन से दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी एक्ट्रेस टीना दत्ता काफी समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। टीना बिग बॉस 16 में भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पेरेंट्स चाहते हैं कि वो जल्दी से जल्दी मां बन जाएं। हालांकि इस कहानी में एक ट्विस्ट है और वो क्या है ये हम आपको आगे की कहानी में बताएंगे।

गलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में टीना ने बताया कि उनके पेरेंट्स चाहते हैं कि वो शादी कर लें और अगर वो शादी नहीं करना चाहिए हैं तो सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा कर लें।

टीना के पेरेंट्स करवाना चाहते हैं उनकी शादी

वहीं टीना ने एग्स फ्रीज करवाने के कंसेप्ट को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, "मैं एग फ्रीजिंग के कंसेप्ट को लेकर ओपन हूं। मेरी एक बेस्ट फ्रेंड ने मुझे यह काम करने के लिए कहा है। मुझे लगता है कि जब लड़कियां 20 साल की होती हैं उन्हें तभी अपने एग्स फ्रीज करवा लेने चाहिए क्योंकि उस समय आपके एग्स सबसे ज्यादा फर्टाइल होते हैं। मुझे लगता है कि 35 साल की उम्र तक एग्स फ्रीज करने का सबसे अच्छा समय होता है। सभी लड़कियों को अपने एग्स फ्रीज कर लेने चाहिए।"

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टीना दत्ता को कॉपी कर रही हैं बिग बॉस 17 की ये कंटेस्टेंट? ये फोटो हैं पक्का सबूत

कई सीरियलों में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना दत्ता को ड्रामा सीरीज उतरन में इच्छा के किरदार से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्हें आखिरी बार वेब शो नक्सलबाड़ी में देखा गया था जिसमें राजीव खंडेलवाल और श्रीजिता डे भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा उन्होंने कर्मफल दाता शनि, कोई आने को है और डायन जैसे शोज में भी काम किया है। वह रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7', 'कॉमेडी सर्कस' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Shalin Bhanot on Tina Dutta: शालीन ने टीना दत्ता को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन, जिसे देखकर भड़क जाएंगी एक्ट्रेस