Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एकता कपूर की शो में होगी एंट्री, प्रियंका-सुम्बुल सहित कंटेस्टेंट के सामने करेंगी बड़ी अनाउसमेंट

Bigg Boss 16 एकता कपूर इंडस्ट्री में नए-नए चेहरे लॉन्च करने के लिए काफी मशहूर हैं। बिग बॉस से तो उनका पुराना नाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब जल्द ही टीवी क्वीन एकता कपूर शो में एंट्री लेंगी और कंटेस्टेंट्स के सामने एक बड़ी घोषणा करेंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 18 Jan 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Ekta Kapoor to Announce Lsd 2 in Salman Khan Show in Presence of Priyanka Chahar Choudhary/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: प्रोड्यूसर एकता कपूर का बिग बॉस से गहरा नाता जुड़ चुका हैं। वह जब-जब बिग बॉस के घर में आई हैं तो कुछ ना कुछ सरप्राइज देखने को मिला है। सलमान खान के रिएलिटी शो के पिछले सीजन में जहां उन्होंने फिनाले से पहले ही नागिन के नए सीजन की घोषणा की थी।

इस सीजन में भी वह कंटेस्टेंट के लिए कई सरप्राइज लेकर आएंगी। एकता कपूर अकेले बिग बॉस के घर में नहीं जाएंगी, बल्कि इस बार उनका साथ निर्देशक दिबाकर बनर्जी भी देंगे। ये दोनों बिग बॉस के घर में जाकर अपनी नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं।

एकता कपूर इस फिल्म के सीक्वल की करेंगी घोषणा

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में जाकर एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी अपनी साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म LSD के दूसरे पार्ट की घोषणा करने वाले हैं। उस समय पर एकता कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। इस फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरुचा और अंशुमन झा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

फिल्म में एमएमएस स्कैंडल, ऑनर किलिंग और स्टिंग ऑपरेशन सहित कुछ दिलचस्प विषयों को मेकर्स ने बेबाकी के साथ इस फिल्म में दिखाया था। 13 साल बाद अब एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसकी घोषणा वह बिग बॉस के घर में करने वाले हैं।

इस फिल्म से एक कंटेस्टेंट को करेंगी लॉन्च

रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर ने फिल्म के नेचर और मार्केटिंग को देखते हुए LSD2 की घोषणा बिग बॉस में करने का निर्णय लिया। फिल्मों और सास-बहू शोज के अलावा एकता कपूर इंडस्ट्री में नए चेहरों को भी लॉन्च करने के लिए काफी मशहूर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर के इस शो में आने का एक बड़ा रीजन है।

खबर है कि वह बिग बॉस 16 में से किसी एक कंटेस्टेंट को इस फिल्म से लॉन्च करने जा रही हैं। हालांकि वह कौन होगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि प्रियंका चहर चौधरी को एकता कपूर अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट में साइन करने का मन बना रही हैं।

बिग बॉस में पहले भी हो चुकी है फिल्म की घोषणा

एकता कपूर से पहले महेश भट्ट भी इस विवादित रियलिटी शो के मंच पर अपनी फिल्म 'जिस्म 2' की घोषणा कर चुके हैं। जब सनी लियोनी इस शो में आई थीं, उस दौरान अपनी फिल्म को प्रमोट आए महेश भट्ट ने सनी लियोनी को इंडस्ट्री में लॉन्च करने का बीड़ा उठाया था।

अब एकता कपूर किसे तेजस्वी के बाद बिग बॉस सीजन 16 से किसे बड़ा चांस देंगी ये तो वीकेंड के वार में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: मंडली ने छोड़ा निमृत का साथ, विनर बनता देख बदले शिव और स्टैन के सुर, प्रियंका को दिया फायदा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक और साजिद खान ने बिग बॉस से वसूली मोटी फीस, बस तीन महीने में कमाया इतना पैसा