Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एलिमिनेट होते ही सौंदर्या ने खोली शिव और निमृत की पोल, कहा- दोस्ती तो बस दिखावा है...

Bigg Boss 16 eliminated contestant Soundarya Sharma exposes Shiv Thakare बिग बॉस 16 के हालिया एलिमिनेशन में शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा एलिमिनेट हो गई हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस की की शुरुआत से शो में अपनी जगह बनाए हुए थीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 23 Jan 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 eliminated contestant Soundarya Sharma exposes Shiv Thakare:

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 eliminated contestant Soundarya Sharma exposes Shiv Thakare: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 अपने ग्रैंड फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में घर में कंटेस्टेंट के बीच आगे बढ़ने को होड़ मची हुई है। बिग बॉस में दोस्ती की कसमें खाने वाले सेलेब्स इन दिनों एक-दूसरे का गला काटने को तैयार हैं। शो से हाल ही में सौंदर्या शर्मा का एलिमिनेशन हुआ है। एक्ट्रेस को शो से उस वक्त बाहर जाना पड़ा जब फिनाले को सिर्फ 20 दिन बाकी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के साथ किचन में हुआ हादसा? चीखते-चिल्लाते हुए बेहाल हुईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

मैंने पूरी शिद्दत से किया हर टास्क

बिग बॉस 16 से बाहर आते ही सौंदर्या शर्मा ने घर वाले के कई काले चिट्ठे खोले हैं। उन्होंने मंडली की दोस्ती का सच भी बताया और गौतम विज संग अपने रिश्ते पर भी बात की। सौंदर्या ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा, घर में 16 लोगों के लिए खाना बनाने से लेकर टास्क में अच्छा परफॉर्म करने तक, उन्होंने हर एक चीज की। एक्ट्रेस ने कहा, "16 लोगों के लिए खाना बनाना आसान नहीं होता, लोग ज्वाइंट फैमिली में नहीं करते, लेकिन मैंने पूरी शिद्दत से किया।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर किसी को चाहिए सपोर्ट

बिग बॉस में खुद को कमजोर कंटेस्टेंट बताए जाने पर सौंदर्या ने कहा, "आप घर की दीवारों पर अपना सिर नहीं मार सकते हैं। हर किसी को सपोर्ट की जरूरत होती है, जो ठीक भी है। सभी कंटेस्टेंट्स ने किसी न किसी के साथ अपना रिश्ता बनाया, जो बिल्कुल सही, लेकिन सवाल सिर्फ मुझ पर उठे जब मैंने गौतम विग और अर्चना गौतम को सपोर्ट किया।"

यह भी पढ़ें- Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs Winner: शो की विनर बनी ये नन्ही कंटेस्टेंट, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीता लाखों का चेक

दिखावा है मंडली की दोस्ती

मंडली की बात करते हुए सौंदर्या ने कहा, "शिव ठाकरे ने अपने पास निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन जैसे खिलाड़ियों को रखा ताकि वो खुद को ताकतवर दिखा सके। निमृत संग उनके रिश्ते पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ये कैसी दोस्ती है शिव की, जो टिकट टू फिनाले में इसका (निमृत) नाम नहीं लेता।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)