Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Elimination: सुम्बुल तौकीर या मान्या सिंह? जानिए इस हफ्ते कौन हुआ बिग बॉस 16 से एलिमिनेट

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 अपने चौथे हफ्ते में एंट्री कर चुका है साथ ही घर में दूसरा एलिमिनेशन भी हुआ। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए ती कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे सुम्बुल तौकीर खान मान्या सिंह और शालीन भनोट।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2022 08:48 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Elimination, Sumbul Touqeer Khan, Manya Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 16' अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश कर गया है और इसके साथ ही घर में हुआ है दूसरा एलिमिनेशन। शो से एक सुंदरी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ये कोई और नहीं बल्कि वहीं हैं जिनपर पिछले दिनों शो में नजर ना आने का आरोप लग रहा था। इनके जाने से खेल और भी दिलचस्प हो गया है अब ये देखना होगा कि घर के समीकरण कैसे बदलते हैं।

ब्यूटी क्वीन का सफर हुआ खत्म

इस बार वीकेंड का वार करण जौहर ने होस्ट किया था। सलमान खान डेंगू से डाउन हैं और इसके चलते उन्होंने सारे शूट्स कैंसिल कर दिए। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और मान्या सिंह नॉमिनेट थे। इन तीनों में जिसे सबसे कम वोट मिले वो थीं मान्या सिंह। इसके साथ ही शो में ब्यूटी क्वीन मान्या का सफर भी खत्म हो गया। मान्या को इस बात का अंदाजा पहले से ही हो गया था। नॉमिनेशन के बाद ही वो कहती नजर आईं कि इस हफ्ते तो मैं ही बाहर जाऊंगी।

एलिमिनेशन हैं निराश

शो से बाहर होने के बाद मान्या ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि मुझे खुश है क्योंकि अब मैं अपने माता-पिता के साथ दिवाली मनाऊंगी। मान्या सिंह कहती हैं, 'बिग बॉस 16 को अलविदा कहते हुए यह एक कड़वा अहसास है। मुझे खुशी है कि मैं भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक का हिस्सा थी और मुझे दुख है कि जब मुझे लगा कि दर्शकों को मैं सही लग रही थी, तो मुझे बेदखल कर दिया गया।

क्या होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

मान्य ने आगे कहा- मेरे एलिमिनेशन के बावजूद, मैं उन सभी दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर प्यार बरसाया और उन कंटेस्टेंट्स की जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया। अगर मुझे फिर से मौका मिला तो मैं वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप एंट्री जरूर करुंगी। बाकी के कंटेस्टेंट्स के लिए मेरी शुभकामनाएं, मैं बहुत एक्साइटेड हूं ये देखने के लिए कि शो कौन जितेगा है।'

यह भी पढ़ें

Diwali 2022: घर से दूर इन सितारों ने सेट पर मनाया दीपावली का त्योहार, रील लाइफ फैमिली के साथ बांटी खुशियां

Bigg Boss 16: दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा धमाका, जानें किसे मिला फुस्की बम का टैग