Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के साथ इन दो कंटेस्टेंट का बिग बॉस से पत्ता साफ, वजह जान घूम जाएगा दिमाग

Bigg Boss 16 बिग बॉस के प्यारे घरवालों के लिए ये हफ्ता छुट्टियों के साथ-साथ शॉक्ड भी लेकर आया। इस हफ्ते जहां कम वोट्स की वजह से श्रीजिता डे ने बिग बॉस को अलविदा कह दिया तो वही उनके साथ दो और कंटेस्टेंट की छुट्टी हो गई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 13 Jan 2023 11:56 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Elimination Not Just Sreejita De but Contestant Sajid Khan and Abdu Rozik Evict From Salman Khan Show/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: ये हफ्ता बिग बॉस के घरवालों के लिए बेहद ही शानदार रहा। तीन महीने के लम्बे इंतजार के बाद सभी कंटेस्टेंट को अपने परिवार से रूबरू होने का मौका मिला। इस दौरान कुछ सदस्य सिर्फ गेम के बारे में अपने परिवार से पूछते हुए नजर आए, तो वही कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने सिर्फ अपने परिवार के साथ सिर्फ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। लेकिन छुट्टी वाला ये हफ्ता घरवालों के लिए सिर्फ खुशिया ही नहीं, बल्कि शॉक्ड भी लेकर आया। इस हफ्ते बिग बॉस के घर को एक सदस्य ने नहीं, बल्कि तीन सदस्य अलविदा कहने वाले हैं।

श्रीजिता डे के साथ इन दो कंटेस्टेंट का भी हुआ पत्ता साफ

बिग बॉस का ये सीजन काफी दिलचस्प रहा है, क्योंकि शुरुआत से शो की टीआरपी को देखते हुए बिग बॉस ने घर में ज्यादा वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं ली। इस सीजन में बिग बॉस खुद खेलते हुए दिखाई दिए, इसलिए शो में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आए जिसका अंदाजा शायद दर्शकों को भी नहीं था। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां बिग बॉस के घर से फैमिली वीक में एक नहीं, बल्कि तीन कंटेस्टेंट बाहर हो गए। वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं श्रीजिता जहां कम वोट्स के आधार पर एक बार फिर इस शो से बाहर हो गईं, तो वही दूसरी तरफ साजिद खान और अब्दु रोजिक भी इस हफ्ते शो को बाय-बाय कहने वाले हैं। हालांकि, शॉर्ट सन और लॉन्ग सन एलिमिनेशन की वजह से नहीं, बल्कि किसी अन्य कारण से बाहर जा रहे हैं।

इस वजह से घर से बेघर हुए अब्दु और साजिद

मिस्टर खबरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर की कि अब्दु रोजिक और साजिद खान सलमान खान के शनिवार के वार में इस शो से एग्जिट लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से इस शो को छोड़कर जा रहे हैं, जो उन्होंने रियलिटी शो में आने से पहले साइन किए थे, तो वही साजिद खान भी इसी वजह से बाहर जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद खान का कॉन्ट्रैक्ट केवल 15 जनवरी तक ही था। जॉन अब्राहम और शहनाज गिल स्टारर फिल्म 100% की शूट जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसकी वजह से उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ रहा है।

शो में बचे हैं सिर्फ इतने कंटेस्टेंट

साजिद खान, श्रीजिता डे और अब्दु रोजिक के शो को अलविदा कहने के बाद अब इस शो में सिर्फ सात कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें से पांच कंटेस्टेंट ग्रैंड फिनाले में एंटर करेंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर के अन्दर साजिद खान पर कई बार ये आरोप लग चुका है कि वह सभी को कंट्रोल में रखना चाहते हैं। हाल ही में शो में शिव और साजिद का झगड़ा भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत ने कहा शिव के लिए दे दूंगी ये कुर्बानी, यूजर्स बोले- लगता है प्यार हो गया

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घरवालों को वापस मिली इतनी इनाम की रकम, लेकिन चुकानी पड़ी बड़ी कीमत