Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Elimination: गुस्साए सलमान खान ने सबसे मजबूत कंटेस्टेंट को किया बाहर, सबको लगा 440 बोल्ट का झटका

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 में पिछले काफी समय से कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है। आखिरी बार गौतम विग ही घर से बेघर हुए थे जिसके बाद अब घर में हर हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्य सेफ हो जाते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 17 Dec 2022 07:53 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Elimination Sajid khan Got evicted among shalin bhanot shiv thakare tina datta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में एक बार फिर वीकेंड का वार आ चुका है और इसके साथ ही सभी नॉमिनेटेड सदस्यों के दिलों में खौफ समा गया है। कोई भी फिनाले के करीब आकर शो से बाहर नहीं जाना चाहता है। हालांकि पिछले काफी हफ्तों से तो ऐसा ही हो रहा है कि कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ पर अब खबर है कि घर के सबसे मजबूत माने जा रहे सदस्य को सलमान खान ने शो से बाहर का रास्ता दिखा है।

साजिद खान हुए बाहर

'द खबरी' का दावा है कि इस साजिद खान को एलिमिनेट किया गया है। साजिद खान पहले भी नॉमिनेट हो चुके है लेकिन वो कभी भी एलिमिनेट नहीं हुए। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि साजिद को हर बार बिग बॉस के मेकर्स द्वारा बचाया गया है। सोशल मीडिया पर तो लोग पहले ही साजिद को कुछ खास पसंद नहीं करते और उन्हें बिग बॉस का दामाद भी कहते हैं। ऐसे में इनके बाहर जाने की खबर उनके लिए जश्न की तरह है।

सलमान खान ने लगाई क्लास

वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी साजिद की जमकर क्लास लगाई है। उन्हें अब्दु राजिक की पीठ पर भद्दे मैसेज लिखने और निमृत के लिए अब्दु की फीलिंग का मजाक उड़ाने के लिए फटकार लगाई। ये पहली बार था जब सलमान खान इस तरह से साजिद पर भड़के हों। हालांकि साजिद पहले दिन से अब्दु के दोस्त हैं और इस छोटे भाईजान को हमेशा ही कहते हैं कि निमृत का ब्वायफ्रेंड है बाहर तो उसे भूल जाओ।

मीटू का लग चुका है आरोप

बता दें कि साजिद पहले ही बिग बॉस के मेकर्स के लिए गले की हड्डी बने हुए हैं। उन्हें शो में जाते ही बाहर उनपर मीटू का आरोप लगाने वालों की लाइन लग गई। शर्लिन चोपड़ा ने तो पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है और उनके अरेस्ट की भी अपील की है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस इस मुकाम पर आकर साजिद को बाहर करते हैं या हर बार की तरह इस बार भी वो बच जाएंगे क्योंकि पिछले दिनों ये भी खबर आई कि साजिद और शो के मेकर्स में कॉन्ट्रैक्ट हुआ है कि वो कभी वोट्स के आधार पर नॉमिनेट नहीं होंगे। 

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16 Highlights: अब्दु रोजिक को कहना पड़ेगा शो को अलविदा, विक्की और कियारा ने सलमान के साथ लगाए ठुमके

Besharam Rang Controversy: 'बेशरम रंग' गाने को लेकर मुकेश खन्ना का सेंसर बोर्ड से प्रश्न- कैसे इसे पास कर दिया