Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: बाहर निकलते ही टीना दत्ता पर फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दिया यह हिंट

Bigg Boss 16 अंकित गुप्ता बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं। शो में उनकी एक्सिट से उनके फैंस को झटका लगा है। इस बीच बाहर आते ही अंकित गुप्ता ने कुछ कंटेस्टेंट्स पर जमकर भड़ास निकाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 12:26 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ankit Gupta and Tina Datta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में कई लोगों के चहेते कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को बाहर कर दिया गया है। इस हफ्ते वोटिंग लाइन बंद थी लिहाजा उन्हें घर वालों की वोटिंग से बेघर किया गया है। अंकित के जाने से जितना बड़ा धक्का प्रियंका चाहर चौधरी को लगा है, उतने ही शॉक उनके फैंस भी हुए हैं। फैंस के साथ अंकित गुप्ता ने भी अपने एलिमिनेशन को गलत बताया है। सोशल मीडिया पर 'द खबरी' पेज के अनुसार, उन्होंने असल मायनों में शो में किसका सबसे कम योदगान रहा है, इसका खुलासा किया है। उन्होंने टीना दत्ता और शालीन भनोट की असलियत बताई और यह भी बताया कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर किस आधार पर वापसी करना चाहेंगे।

टीना दत्ता को लिया आड़े हाथ

अंकित ने कहा कि उनकी जगह टीना दत्ता को एलिमिनेट किया जाना चाहिए था। शो में उनका कोई योगदान नहीं। वह घर का राशन छुपा देती हैं। अंकित का मानना है कि टीना फ्रंटफुट पर खेलने की बजाय बैकफुट पर खेलतीं हैं।

अंकित गुप्ता करेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री?

अंकित ने यह भी बताया कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर वापस घर में जाना चाहेंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि वह प्रियंका के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री लेना पसंद करेंगे।

शालीन हैं सबसे मिस अंडरस्टूड पर्सन

बिग बॉस 16 में हर वीकेंड का वार में सलमान खान किसी पर भले ही न भड़कें, लेकिन शालीन भनोट पर अक्सर उनका गुस्सा निकल ही जाता है। शालीन भनोट का सोशल मीडिया पर भी चिकन को लेकर खूब मजाक उड़ता है। इस पर अंकित ने कहा कि शालीन कभी-कभी ओवर रिएक्ट कर जाते हैं, लेकिन वह समझदार और सबसे ज्यादा गलत समझे जाने वाले कंटेस्टेंट हैं।

अब्दु रोजिक करेंगे वापसी

बिग बॉस के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में अब्दु रोजिक की वापसी दिखाई जाएगी। वह सीक्रेट सांटा बनकर घर में वापस कदम रखेंगे। हालांकि, जनवरी में वह फिर शो छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस से बेघर होते ही अंकित गुप्ता ने किया शॉकिंग खुलासा, 'मैं यहां नहीं होता अगर जनता...'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एक साथ नजर आएंगे बिग बॉस 16 के ये घरवाले, नए शो में दिखेगा अंकित गुप्ता के साथ यह कंटेस्टेंट