Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता ने खोली साजिद खान की पोल, बोले- प्रियंका को उनके सीक्रेट्स के बारे में बताया तो...

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने हाल ही में साजिद खान को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने साजिद खान पर द्वारा कही गई बातों पर नाराजगी जाहिर करते हुए बहुत सारी बातें कहीं हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 07 Jan 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Sajid Khan, Priyanka Chahar Chaudhry and Ankit Gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के अनफेयर एविक्शन से अभी तक फैंस नाराज हैं। उन्हें बेघर हुए दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है। मगर, फैंस को अब भी घर में उनकी कमी खलती है। अंकित गुप्ता बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद अपने नए शो 'जुनूनियत' के लिए बिजी हो गए हैं। जल्द ही यह शो ऑन एयर होगा। इस बीच घर में प्रियंका चाहर चौधरी की सिंगल प्लानिंग की फैंस तारीफ करते हैं। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फुल सपोर्ट करते हैं। वहीं, बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट साजिद खान को पहले एपिसोड से लेकर अभी तक निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले साजिद खान यह कहते सुने गए थे कि प्रियंका चाहर चौधरी उनसे कम ही बात करती हैं क्योंकि अंकित गुप्ता ने उन्हें उनके कुछ सीक्रेट्स बताए हैं। अंकित के नाम से प्रियंका को पिछले दिनों जो कुछ भी कहा गया उस पर एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने नाराजगी जाहिर की है।

अंकित गुप्ता ने जताई नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित गुप्ता ने अपने बारे में कही गई इन बातों पर साजिद खान को करारा जवाब दिया है। अंकित गुप्ता ने कहा कि अगर उन्होंने साजिद खान के बारे में कुछ भी कहा होता, तो मेकर्स ने कैमरे से इस तरह का कोई सीन छिपाया नहीं होता। ऐसा कुछ कभी दिखाया ही नहीं गया, इसका मतलब है कि उन्होंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं था। साजिद खान जबरदस्ती उनका नाम लेकर इश्यू क्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि सही नहीं है। वह इस तरह के इंसान हैं ही नहीं कि वह किसी के बारे में या उसके पीठ पीछे इस तरह की बातें करें।

गौतम विग के साथ नजर आएंगे अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही 'जुनूनियत' नाम के शो में नजर आएंगे। इस शो में उनके साथ बिग बॉस 16 के ही एक्स कंटेस्टेंट गौतम विग भी नजर आने वाले हैं। 'जुनूनियत' को टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर रवि दुबे और सरगुन मेहता प्रोड्यूस करेंगे। रवि दुबे और सरगुन मेहता ने ही अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के शो 'उडारियां' को प्रोड्यूस किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने की तारीफ तो रो पड़े अब्दु रोजिक, बताया- घर में चूल्हा जले इसलिए बाजार में गाते थे

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2: फेम मिलने के बाद बदल गई अमन गुप्ता की चाल, विनीता सिंह ने कहा- 'किसी भी फंक्शन में...'