Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: बिग बॉस से हुए बेघर, अब इस वजह से साथ आए अब्दु रोजिक और साजिद खान, वायरल हुई यह फोटो

Bigg Boss 16 अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 में अपनी मासूमियत के जरिये लोगों को दिल जीता है। अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं। अब्दु भले ही अब दोबारा उस घर में न दिखें लेकिन शो से बाहर उनकी एक तस्वीर काफी पसंद की जा रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 16 Jan 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Abdu Rozik and Sajid Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से पिछले शनिवार अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) एलिमिनेट हो गए। अब्दु के चले जाने से घर में उनके दोस्तों के बीच उदासी का माहौल छा गया। फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उनकी वापसी की मांग की। कई फैंस ने यह तक कहा कि वह अब्दु की वजह से ही बिग बॉस देख रहे थे। वहीं, अब्दु के बाद रविवार को साजिद खान (Sajid Khan) का भी एलिमिनेशन हो गया। यह दोनों कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की लड़ाई में सबसे कम इन्वॉल्व होने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर जाने जाते थे। यह दोनों भले ही फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर हो गए हों, लेकिन दिल जीतने के मामले में दोनों नंबर वन पर हैं। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि फराह खान ने कहा है।

साजिद के अलावा इस कंटेस्टेंट ने खींचा सबसे ज्यादा ध्यान

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने कुछ दिन पहले बिग बॉस में एंट्री ली थी। तब साजिद खान से मिलकर उनके आंसू निकल आए। भाई-बहन का यह इमोशनल बॉन्ड देख फैंस ने दोनों की तारीफ की। फराह और साजिद की यह केमेस्ट्री सिर्फ शो के अंदर ही नहीं, बल्कि बाहर भी देखने को मिली। हाल ही में फराह खान ने साजिद के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया। इन तस्वीरों में साजिद, बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखे जा सकते हैं। मगर जिस इंसान ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह हैं अब्दु रोजिक।

रितेश देशमुख भी हुए शामिल

जी हां, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब्दु रोजिक और साजिद खान ने फराह खान के साथ पार्टी की। फराह ने अब्दु के फेवरेट बुरगीर (बर्गर) और फ्रेंच फ्राइज के साथ दोनों की तस्वीरें शेयर कीं। फैंस को यह देख अच्छा लगा कि शो खत्म होने के बाद भी इन दोनों की दोस्ती बनी हुई है। वहीं, कई यूजर्स ने इस सेलिब्रेशन में शिव ठाकरे को मिस किया। दरअसल, यह सेलिब्रेशन एक तरह से दोस्तों से मिलने के मौके के तौर पर रखा गया था। इसमें रितेश देशमुख, फिल्म प्रोड्यूसर वरदा खान एस नाडियाडवाला सहित कई लोग शामिल हुए।

फैंस ने किया यह कमेंट

अब्दु और साजिद को एक साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि सिलेब्रिटी फ्रेंड्स ने भी दोनों को साथ देख खुशी जताई है।

फराह खान के पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा, भावना पांडे, सीमा किरण सजदेह, सुगंधा मिश्रा, युविका चौधरी सहित कई नामी लोगों ने प्यार लुटाया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले इन दो कंटेस्टेंट्स में बढ़ी नजदीकियां? कैमरे के सामने किया सबसे रोमांटिक डांस

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर होने के बाद भी अब्दु ने मारी बाजी, पीछे छूटे प्रियंका और शिव