Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस' फेम Nimrit Kaur Ahluwalia ने खुद को गिफ्ट की चमचमाती लग्जरी कार, फोटोज आईं सामने

Nimrit Kaur Ahluwalia New Car बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को एक नई कार गिफ्ट की है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। देखें यहां।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 31 May 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Fame Nimrit Kaur Ahluwalia bought a new luxury car See Pictures Here- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nimrit Kaur Ahluwalia New Car: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अपनी अदायगी के लिए जानी जाने वाली निमृत धीरे-धीरे सक्सेस की सीढ़ियां तो चढ़ ही रही हैं, साथ ही अपनी शान-ओ-शौकत में भी कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुद को एक चमचमाती कार गिफ्ट की है।

निमृत कौर ने खरीदी नई कार

'छोटी सरदारनी' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने हाल ही में खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें शोरूम में अपनी लग्जीरियस कार के साथ पोज देते हुए देखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Sakira Khan (@nimmi_lover_0987)

तस्वीरों में निमृत कौर को नी-लेंथ ड्रेस के साथ डेनिम शर्ट और व्हाइट स्नीकर्स में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने खुद को एक AUDI गिफ्ट की है।

निमृत कौर का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो कौन सा है?

निमृत कौर इन दिनों अपने हालिया म्यूजिक वीडियो 'जिहाल-ए-मस्कीं' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। विशाल मौर्या और श्रेया घोषाल के द्वारा गाए इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। महज 6 दिनों में इस गाने को अब तक 17 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

निमृत कौर का वर्क फ्रंट

निमृत कौर अहलूवालिया को आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में देखा गया था। वह शुरू में मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थीं, लेकिन बाद में उन पर 'मंडली' का सहारा लेकर आगे बढ़ने का आरोप लगा। वह फाइनलिस्ट बनने से चूक गईं और फिनाले से कुछ दिन पहले शो से बाहर हो गई थीं। जल्द ही निमृत कौर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एलएसडी 2' में दिखाई देंगी। इसे दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Photo- Instagram

गौरतलब हो कि, निमृत कौर को अक्सर 'मंडली' के साथ तस्वीरें शेयर न करने की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने ईटाइम्स संग बातचीत में कहा था कि वह मंडली के सभी मेंबर्स के साथ क्लोज हैं। बस थोड़ा बिजी हैं, इसलिए वह उनके साथ पार्टी में नहीं जा पा रही हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें अपनी दोस्ती का ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं है।