Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Choudhary ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई मदमस्त अदाएं, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर दिल हारे अंकित गु्प्ता

प्रियंका चाहर चौधरी छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा बन चुकी हैं। बिग बॉस 16 के बाद से उनकी पॉप्युलैरिटी में इजाफा होते देखने को मिला। प्रियंका अपने बैलेंस्ड नेचर और अंकित गुप्ता से नजदीकियों के चलते सुर्खियों में रहीं हैं। इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट भी एक कारण है जिस कारण एक्ट्रेस लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 15 Nov 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस 16' के बाद काफी बढ़ गई। इस शो से ही वह ज्यादा लाइमलाइट में आईं। प्रियंका ने वीजे के तौर पर करियर की शुरुआत की थी और आज वह ग्लैमर की दुनिया का जाना माना नाम बन गई हैं।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। 'बिग बॉस 16' में फराह खान ने प्रियंका को दीपिका पादुकोण बताया था। प्रियंका, दीपिका जैसी हों न हों, लेकिन उनका ग्लैमर बॉलीवुड की किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है।

ग्लैमरस तस्वीरों से प्रियंका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

प्रियंका ने हाल ही में फोटोशूट कराया, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग और हॉटनेस से भरे पोज में क्लिक की गई तस्वीरें फैंस को दिखाई हैं। ब्लैक ड्रेस में उनकी कातिलाना अदाएं देख फैंस को यकीन नहीं हो रहा कि ये 'उडारियां' की प्रियंका हैं। फैंस के लिए प्रियंका की तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल लग रहा है।

एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी के साथ इसी कलर का जैकेट पहनकर मदमस्त अदाओं से भरी फोटो क्लिक कराई। अपने लुक को उन्होंने ब्लैक बूट्स, खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ पूरा किया। प्रियंका के इस लुक पर जहां फैंस फिसल गए, वहीं अंकित गुप्ता और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

अंकित गुप्ता ने कही ये बात

प्रियंका चौधरी संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले अंकित गुप्ता ने एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट किया, 'हॉटनेस मचा रखी है तुमने।' वहीं, बिग बॉस 16 में उनकी अच्छी दोस्त बनीं टीना दत्ता ने लिखा, 'लग गई, मैं बता रही हूं आग लग गई मेरे इंस्टा पर।' वहीं, फैंस ने कमेंट किया, 'कोई हेटर्स को रिप्लाई देना आपसे सीखे।' एक अन्य ने लिखा, 'स्टनिंग गॉर्जियस।'

गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका ने अंकित का बर्थ डे सेलिब्रेट किया था। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर अंकित के साथ पूल साइड की तस्वीरें शेयर की थीं।

यह भी पढ़ें: पूल में प्रियंका चौधरी ने मनाया Ankit Gupta का बर्थ डे, हॉटनेस से भरी ये रोमांटिक फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल