Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के साथ पार्टी करती आई नजर, वायरल हुआ वीडियो

Priyanka Chahar Choudhary Kiss Video प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के साथ पार्टी करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी खुश नजर आ रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 25 Feb 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
Priyanka Chahar Choudhary Kiss Video: प्रियंका चाहर चौधरी टीवी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary Kiss Video: कृष्णा अभिषेक को कश्मीरा शाह और प्रियंका चाहर चौधरी के साथ पार्टी करते देखा गया। दोनों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में मीडिया के सामने कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी को किस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी वहां पहुंचती है और कृष्णा अभिषेक को गले लगा लेती है। इसके बाद कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह प्रियंका चाहर चौधरी के गाल पर किस करती है। तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, मीडिया के कैमरे में यह पूरा वाकया दावा कैद हो गया है।

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 ने नजर आई थी

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 ने नजर आई थी। हालांकि, उन्होंने इस शो को जीता नहीं था लेकिन वह टॉप 5 में जगह बनाने में सफल हो गई थी। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अंतिम क्षणों में बिग बॉस के मेकर ने इस बात की घोषणा की कि शो को एमसी स्टैन ने जीत लिया है। इसके पीछे कारण यह है कि एमसी स्टैन के लिए अंतिम क्षणों में जमकर वोटिंग की गई थी।

यह भी पढ़ें: Harmanpreet Kaur की आंखों में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद आ गए थे आंसू, अनुष्का शर्मा ने अब कही ये बात

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान शाम ने प्रियंका चाहर चौधरी की स्पिरिट की प्रशंसा की थी

सभी का मानना था कि बिग बॉस 16 शो को प्रियंका चाहर चौधरी जीत जाएंगी। इस बीच, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें सलमान शाम को प्रियंका चाहर चौधरी की स्पिरिट की प्रशंसा करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने मुस्कुराते हुए अपनी हार को स्वीकार किया है और वह सिर उठाकर यहां से जा रही है। इसके चलते असली विजेता बनी है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और सोनाक्षी सिन्हा ने रोहित शर्मा की शादी में किया था धमाकेदार डांस, अब वायरल हो रहा हैं वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

प्रियंका चाहर चौधरी अंकित गुप्ता के साथ आएंगी नजर

प्रियंका चाहर चौधरी अंकित गुप्ता के साथ नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। दोनों इसे लेकर काफी उत्साहित है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)