Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary Pics: प्रियंका चाहर चौधरी ने ऑरेंज आउटफिट में लगाई आग, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Priyanka Chahar Choudhary Latest Pics बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने सलमान खान के रियलिटी टीवी शो से अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। इस शो में लोगों ने एक्ट्रेस को काफी पसंद किया था। इसी बीच अब प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख कर फैंस उन पर अपना दिल हार बैठे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चाहर ने शेयर की स्टनिंग तस्वीरें (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Priyanka Chahar Choudhary Latest Pics: 'बिग बॉस' से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी आज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। बिग बॉस के 16वें सीजन में एक्ट्रेस ने खूब चर्चा बटोरी और उस सीजन की प्रबल दावेदार में से एक रहीं।

हालांकि, प्रियंका चाहर चौधरी ट्रॉफी को अपने नाम नहीं कर सकीं। प्रियंका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हुस्न की बिजलियां गिराते हुए नजर आ रही हैं। चलिए देखते हैं एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Pics: प्रियंका चाहर चौधरी की फोटो देख फिसला अंकित गुप्ता का दिल, कमेंट में लिख डाली ये बात

प्रियंका ने शेयर की सिजलिंग तस्वीरें

बिग बॉस फेम और टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने गॉर्जियस लुक में तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ने ऑरेंज कलर का वन साइड स्लीव वाला आउटफिट पहना हुआ है। एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के क्लोज अप शॉट्स भी हैं, जिनमें उनकी ग्लोइंग स्कीन भी नजर आ रही है।

फैंस ने किए प्रियंका की तस्वीरों पर कमेंट

जैसे ही प्रियंका ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, उनके फैंस लगातार इस पर कमेंट करने लग गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'ऑरेंज रंग में बेहद खूबसूरत प्रियंका'। वहीं, कुछ लोग उनको ऑरेंज कैंडी बता रहे हैं'। प्रियंका के फैन उन्हें अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखते हुए देखना चाहते हैं।

पहले की तस्वीरों पर किया था अंकित ने कमेंट

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता एक साथ टीवी सीरियल में दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों ने साथ में ही बिग बॉस के घर में भी एंट्री भी ली थी। अंकित अक्सर प्रियंका की तस्वीरों पर कमेंट करके लोगों का ध्यान खींच लेते हैं।