Move to Jagran APP

Tina Datta Pics: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर छाया हॉटनेस का खुमार, लेटेस्ट तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Bigg Boss 16 Tina Datta बिग बॉस 16 से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता मालदीव में वेकेशन पर मौजूद हैं। आए दिन टीना दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही हैं। इस बीच टीना ने अपनी कुछ और लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। जिनमें वह अपने हुस्न का जलवा बिखरेती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 07 Oct 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
टीना दत्ता ने शेयर कीं लेटेस्ट (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tina Datta Latest Bikini Pics: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस से बाहर निकले के बाद ज्यादा कंटेस्टेंट्स आए दिन चर्चा का विषय बनते रहते हैं। ऐसे ही एक बिग बॉस के घर की पूर्व सदस्य हैं टीना दत्ता, जो फिलहाल मालदीव में फुर्सत के पल बिता रही हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज वाली तस्वीरों से आग लगा रही हैं।

इस बीच छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा टीना दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह मोनोकनी पहन पानी में आग लगाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

टीना दत्ता ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

टीवी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज के बारे में जब भी जिक्र किया जाए तो उसमें टीना दत्ता का नाम जरूर शामिल होगा। अपने कातिलान हुन्न और शानदार अदाकारी के लिए टीना दत्ता काफी जानी जाती हैं। इन दिनों टीना एक्टिंग से ब्रेक पर मौजूद हसकी वजह से वह मालदीव में वेकेशन का जमकर मजा ले रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

शनिवार को टीना दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि येलो और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन वाली मोनोकनी में टीना दत्ता अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रही हैं। इतना ही नहीं ब्लैक सनग्लासेज टीना के इस लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

रियल लाइफ में टीना दत्ता कितनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं उसका अनुमान इन फोटो के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर टीना दत्ता की ये लेटेस्ट तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

वेकेशन पर दिखा टीना का हॉट अंदाज

ये पहला मौका नहीं है, जब टीना दत्ता ने मालदीव ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इससे पहले टीना कई ऐसी फोटो सामने आ चुकी हैं, जिनमें वह अपने गॉर्जियस लुक से तबाही मचा रही हैं।

आलम ये है कि टीना दत्ता की ये बिकिनी फोटो फिलहाल फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। मालूम हो कि बिग बॉस 16 से पहले टीना दत्ता टीवी सीरियल उतरन, बेइंतहा और कर्मफल दाता सनी का जैसे धारावाहिकों के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-Mission Raniganj Box Office Collection: 'मिशन रानीगंज' ने खोला इतने करोड़ से खाता, जानिए ओपनिंग डे का कलेक्शन