Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Grand Finale: टूट गया शिव ठाकरे का ये सपना, एमसी स्टैन और अर्चना को भी हालत देख आया तरस

Bigg Boss 16 Grand Finale बिग बॉस सीजन 16 अब ऐसे पड़ाव पर है जहां फैसला पूरी तरह से जनता और मेकर्स के हाथों में आ गया है। हाल ही में शिव ठाकरे का ग्रैंड फिनाले से पहले ये बड़ा सपना टूट गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sun, 12 Feb 2023 05:54 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Finale Shiv Thakare Dream Break to Participate in Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस सीजन 16 के ग्रैंड फिनाले का आगाज होने में बस अब कुछ ही समय बचा हुआ है। हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन सा सदस्य लेकर जाएगा।

वोटिंग ट्रेंड्स में भी लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कभी प्रियंका, कभी शिव तो कभी एमसी स्टैन सोशल मीडिया वोटिंग में आगे और पीछे हो रहे हैं। लेकिन इन वोटिंग ट्रेंड्स के बीच शिव ठाकरे का ये बड़ा सपना टूट गया है, जिसे देखने के बाद उनकी घर में दुश्मन अर्चना को भी उन पर तरस आ गया।

ग्रैंड फिनाले से पहले टूट गया शिव का ये सपना

बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विजेता शिव ठाकरे को आम पब्लिक से बहुत ही प्यार मिल रहा है। जब-जब ऑडियंस बिग बॉस के घर में आई तब-तब उन्होंने शिव ठाकरे पर खूब प्यार लुटाया। टॉप फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह पक्की करने वाले शिव ठाकरे अब विनर बनेंगे या फिर नहीं, ये तो आज पता लग ही जाएगा। लेकिन उससे पहले उनका 'खतरों के खिलाड़ी' का पहला कंटेस्टेंट बनने का सपना टूट गया है।

कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी बिग बॉस में अपना स्टंट बेस्ड शो ऑफर करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला, बल्कि उनकी जगह शालीन ने टास्क जीतकर 'खतरों के खिलाड़ी' के पहले कंटेस्टेंट के रूप में अपनी जगह बनाई।

टास्क मास्टर नहीं निकले शिव ठाकरे

शिव ठाकरे को कई बार ये कहते देखा गया है कि वह बिग बॉस के बाद रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना चाहते हैं। ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले जब रोहित शेट्टी घर में आए और उन्होंने अपने शो के लिए एक खिलाड़ी चुनने की बात कही, तो शिव के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ गई।

हालांकि, जब रोहित शेट्टी ने टास्क करवाए, तो शिव न सिर्फ शालीन से हार गए, बल्कि वह प्रियंका और अर्चना से भी रेस में पीछे रह गए। जब रोहित शेट्टी ने शालीन को शो का ऑफर दिया, तो शिव का मुंह उतर गया। हालांकि, शालीन ने सबके सामने शो के ऑफर को ठुकरा दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना गौतम-एमसी स्टैन को शिव की हालत देख आया तरस

जब शालीन ने रोहित शेट्टी को खतरों के खिलाड़ी के लिए मना किया, तो अर्चना और एमसी स्टैन उनसे काफी नाराज हो गए। रोहित शेट्टी के जाने के बाद अर्चना ने शालीन से कहा, 'अगर आपको नहीं करना था, तो ऐसे हीरोगिरी दिखाकर पार्टिसिपेट करने की जरूरत नहीं थी।

शिव ठाकरे का सपना था और उसका मन था कि वह बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी करें, लेकिन आपने उनसे उनका सपना छीन लिया और दूसरे की रोजी-रोटी छीन ली। उनकी इस बात में प्रियंका और एमसी स्टैन भी हामी भरते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale के बाद अलग हो जाएंगे प्रियंका और अंकित? सलमान खान की वजह से इस कपल ने लिया ये बड़ा फैसला?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका को खास दोस्त श्रीजिता डे ने दिया बड़ा धोखा, इस कंटेस्टेंट को बताय ट्रॉफी का हकदार