Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Finale: फिनाले से पहले निकलेगी इन कंटेस्टेंट्स की चीख, रोहित शेट्टी को देख थम जाएंगी सांसें

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले घर में रोहित शेट्टी की एंट्री होने वाली है। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से रोहित कुछ ऐसे टास्क करवाएंगे जिसके बारे में सुनते ही घरवालों की चीख निकल जाएगी

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 10 Feb 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Finale, Shiv thakare, Priyanka Chahar Choudhary, Mc stan, Rohit Shetty in BB16

नई दिल्ली, जेएनएनBigg Boss 16 Finale: पिछले कुछ महीनों से बिग बॉस 16 ने दर्शकों को टीवी स्क्रीन से जोड़े रखा। इस बार का सीजन काफी हिट भी रहा, ऐसे में बिग बॉस के फिनाले को लेकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल ही में घर में बचे पांच कंटेस्टेंट्स को उनका जर्नी वीडियो दिखाया गया, जिसने दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं। अब पांचों फाइनलिस्ट के लिए एक और खुशखबरी, घर में एंटर करने वाली है।

रोहित शेट्टी देंगे झटका

फिल्म मेकर और खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी को धमाकेदार अंदाज में घर में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। रोहित, कंटेस्टेंट्स के लिए एक सरप्राइज लेकर घर में प्रवेश करते हैं। इनकी एंट्री भी फिल्मों की ही तरह कांच का दरवाजा तोड़कर होती है। फिल्म मेकर से मिलने के लिए बिग बॉस टॉप 5 गार्डन एरिया में इक्कठे होते हैं। रोहित शेट्टी, दर्शकों के साथ साझा करते हैं कि प्रतियोगियों को जल्द ही खतरनाक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

Rohit Shetty in BiggBoss House KKK#BiggBoss16 | #BB16pic.twitter.com/MgBMw9dBJD— 「𝐋𝐢𝐭𝐭𝐬𝐬𝐒」 (@enocint_boy) February 9, 2023

शिव की निकलेगी चीख

बता दें कि ये खबर पहले भी आ चुकी है कि शिव ठाकरे बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आने वाले हैं। निमृत भी शिव को कई बार बोल चुकीं हैं कि तुम तो खतरों के खिलाड़ी में जाने वाले हो। याद दिला दें कि घर में ज्योतिषी ने भी शिव को कुछ ऐसे ही हिंट किए थे और कहा था कि तुम्हारा भविष्य काफी उज्ज्वल है।

12 फरवरी को है फिनाले

बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होगा और दबंग एक्टर सलमान खान, शो को होस्ट करने के लिए वापस आएंगे। लेटेस्ट एपिसोड में, बिग बॉस ने प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट को उनका जर्नी वीडियो दिखाया। जिसे देखकर दोनों इमोशनल हो गए। उन्होंने बिग बॉस को धन्यवाद दिया।  

एक अन्य प्रोमो में, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम को अपनी जर्नी का वीडियो देखने का मौका मिलेगा। शिव ठाकरे मंच की ओर चलते हैं और बिग बॉस 'यारों का यार' और मंडली का 'दिल और दिमाग' कहकर उनकी तारीफ करते हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 TOP 3 Finalist Fees: शिव-प्रियंका या स्टैन, जानें किस फाइनलिस्ट ने वसूली बिग बॉस से सबसे मोटी रकम