Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: अर्चना ने इस कंटेस्टेंट को कहा दोगला, जर्नी देख प्रियंका को लगा झटका, पढ़ें हाइलाइट्स

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस 16 के आखिरी हफ्ते में पहुंचकर भी कंटेस्टेंट के बीच के झगड़े खत्म नहीं हो रहे। हाल ही में हुई लड़ाई में जहां अर्चना गौतम ने इस कंटेस्टेंट को दोगला बुलाया। तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका जर्नी देखकर थोड़ा हैरान हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Feb 2023 11:34 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Finale Thursday Episode Highlights Archana Gautam Called Priyanka Chahar Choudhary Dogla/Instagram-Priyanka Chahar Choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस सीजन 16 को खत्म होने में बस अब महज 3 दिन ही बाकी रह गए हैं। इस घर में शिव, शालीन, प्रियंका, अर्चना और एमसी स्टैन बस ये पांच कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। हालांकि इस आखिरी हफ्ते में भी घरवाले अपने झगड़ों और तू-तू, मैं-मैं से दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

सलमान खान के इस आखिरी हफ्ते में बिग बॉस ने घरवालों को उनका 131 दिनों का सफर दिखाया। अगर आपसे बिग बॉस का गुरुवार का एपिसोड मिस हो गया है, तो चिंता मत कीजिये, क्योंकि हम आपको अपने इस आर्टिकल में आज की हाइलाइट्स बताने जा रहे हैं।

अपनी जर्नी देख प्रियंका को नहीं हुआ यकीन

बिग बॉस के गुरुवार के एपिसोड में दो कंटेस्टेंट की जर्नी बिग बॉस ने दिखाई। प्रियंका और शालीन के 131 दिनों के सफर को बिग बॉस ने एडिट कर एक वीडियो में उतारा। सबसे पहले बात करते हैं शालीन भनोट की बिग बॉस जर्नी की।

उनके सफर के वीडियो में अधिकतर टीना और सुम्बुल के साथ उनके इक्वेशन के बारे में दिखाया, जिसे देखने के बाद शालीन की आंखों से आंसू बह निकले। इस दौरान शालीन की जर्नी जहां टीना और उनके रिलेशन के इर्द-गिर्द ही घूमी, तो वहीं दूसरे तरफ प्रियंका चहर चौधरी का वीडियो काफी लम्बा रहा, जिसमें अंकित के साथ उनके इक्वेशन, अर्चना संग उनकी लड़ाई का अच्छे से दिखाया गया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके अलावा उनकी हर सदस्य से लड़ाई और सलमान से मिली तारीफ को भी बिग बॉस ने उनकी जर्नी की वीडियो में दिखाया। हालांकि, अंकित को देखकर नहीं, बल्कि एमसी स्टैन संग अपनी मस्ती देखकर उन्हें झटका लगा और चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई।

अर्चना-प्रियंका का खाने को लेकर हुआ झगड़ा

अर्चना और प्रियंका दोनों के इक्वेशन को समझना बिग बॉस और दर्शकों के लिए नामुमकिन है। बिग बॉस ने जैसे ही पांच दिन कहते हुए ये बताया कि गेम कभी भी पलट सकता है, इस बात को लेकर अर्चना सोच में पड़ गईं। थोड़ी ही देर बाद अर्चना-प्रियंका से खाना बनाने को लेकर झगड़ पड़ीं।

प्रियंका ने तीन दिन होने की वजह से उनकी बातों को अवॉयड करने की कोशिश की, लेकिन अर्चना उन्हें बार-बार सुनाने लग गईं। जिससे परेशान होकर प्रियंका एक कोने में चुप होकर बैठ गईं। इस लड़ाई में अर्चना प्रियंका को दोगली कहती हुई भी दिखाई दीं।

जब प्रियंका और अर्चना की आपस में लड़ाई हुई तो शालीन भनोट और एमसी स्टैन दोनों प्रियंका चहर चौधरी के खिलाफ नजर आए और उन्होंने एक्ट्रेस पर जबरदस्ती का झगड़ा करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 9 February: पठान ने दी KGF 2 को मात, शहजादा का गाना 'ढीला' 2.0 रिलीज, 5 बड़ी खबरें

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: 'शालीन जीत का हकदार है', सपोर्ट में उतरा 'नागिन' का ये एक्टर, बताया-अच्छा आदमी