Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shalin Bhanot एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी की खबर सुनकर हुए दंग, कहा- मुझे कोई जानकारी नहीं

Shalin Bhanot On Dalljiet Kaur Wedding दलजीत कौर ने शालीन भनोट के जीत की अपील की थी। बिग बॉस 16 का विजेता एमसी स्टैन को चुना गया है। वहीं अब शालीन भनोट ने कहा है कि उन्हें दलजीत की दूसरी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Mon, 13 Feb 2023 11:47 PM (IST)
Hero Image
Shalin Bhanot On Dalljiet Kaur Wedding: शालीन भनोट टीवी कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shalin Bhanot On Dalljiet Kaur: बिग बॉस 16 खत्म हो गया है। अब इस शो के फाइनलिस्ट रहे शालीन भनोट भी घर के बाहर आ गए हैं। हाल ही में जब उन्हें इस बात की जानकारी दी गई कि उनकी एक्स-वाइफ दलजीत कौर अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं, तब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है और ना ही सलमान खान ने या शो के निर्माताओं ने उन्हें इस बारे में कोई अपडेट दिया था। हालांकि, वह दलजीत कौर के निर्णय से खुश हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

शालीन भनोट बिग बॉस के घर में 19 हफ्ते बिताकर बाहर आए हैं

शालीन भनोट बिग बॉस के घर में 19 हफ्ते बिताकर बाहर आए हैं। गौरतलब है कि दलजीत कौर ने हाल ही में अपनी दूसरी बार सगाई होने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि अपने होनेवाले पति निखिल पटेल के साथ शादी करने के बाद वह केन्या चली जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Shreyas Talpade ने फिल्म में 'ओम' पर रखा था पैर, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

'मुझे इस बात की बिल्कुल भी कोई जानकारी नहीं है'

बिग बॉस से निकले शालीन भनोट से जब इस बारे में बात की गई, तब उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात की बिल्कुल भी कोई जानकारी नहीं है। मैं इस बारे में अब क्या कहूं। मैं अभी-अभी बिग बॉस के घर से बाहर आया हूं। इस बारे में मुझे अभी अभी पता चल रहा है। किसी भी वीकेंड का वॉर पर सलमान खान ने भी मुझे कुछ नहीं बताया। हालांकि, मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।'

यह भी पढ़ें: कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसेप्शन पर रुमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर आए साथ नजर, फोटो वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग शादी की घोषणा की थी

इसके पहले दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी की घोषणा की थी। नेपाल में सगाई करने के बाद दलजीत कौर ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो जाएंगी। मार्च में दलजीत और निखिल शादी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)