Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 First Finalist: शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट, फूटा घरवालों का गुस्सा

Bigg Boss 16 First Finalist बिग बॉस में काफी ड्रामा तब देखने को मिला जब शिव और प्रियंका में से किसी की भी एंट्री अभी तक फिनाले में नहीं हुई। कुछ घरवालों ने तो टास्क ही करने से मना कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 30 Jan 2023 07:57 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 First Finalist nimrit kaur Became first finalist to beat Shiv Thakary Mc Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 First Finalist: बिग बॉस को इस सीजन का अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चुका है और इसके साथ ही तेज हो चुकी है टिकट टू फिनाले की जंग भी। पिछले हफ्ते शो से टीना दत्ता की छुट्टी हो गई और इसके साथ ही अब घर में बचे हैं 7 सदस्य। इनमें से भी फिनाले में अभी तक ना तो शिव ठाकरे को जगह मिली है और ना ही प्रियंका चाहर चौधरी को। वो कोई और ही है जिसे बीबी 16 का पहला फाइनलिस्ट घोषित किया गया है।

फानल में अभी तक नहीं पहुंचे शिव-प्रियंका

12 फरवरी को होने वाले फिनाले में एक चेहरा तो पक्का नजर आएगा और वो है निमृत कौर का। निमृत कौर एक बार फिर से घर की कैप्टन बन गई है और इस हफ्ते भी उनका टिकट टू फिनाले कंफर्म हो गया है। हुआ ये कि जब बिग बॉस ने टास्क की अनाउंसमेंट की तो प्रियंका और अर्चना ने टास्क करने से मना कर दिया जिसके फलस्वरूप टास्क कैंसिल हो गया और निमृत के हाथ आया टिकट टू फिनाले उनके पास ही रह गया।

निमृत ने दी सबको मात

दरअसल, प्रियंका, अर्चना और घर से बेघर हो चुकी टीना दत्ता को यही लगता है कि बिग बॉस जानबूझकर ऐसा टास्क डिजाइन करते हैं कि निमृत से कोई टिकट टू फिनाले छीन नहीं पाए। इसलिए वो मंडली के खिलाफ जाते हुए अर्चना और प्रियंका इससे करने से इनकार कर देती हैं। घर में सबसे मजबूत समझा जा रहा है प्रियंका और शिव को लेकिन इन दोनों का ही अभी तक फिनाले में जाना पक्का नहीं हुआ है।

बाहर हुईं टीना दत्ता

बता दें कि पिछले वीकेंड का वार में होस्ट फराह खान ने प्रियंका और टीना की जमकर क्लास लगाई थी। उन्हें शो की वैम्प तक कह दिया था। टीना हर बार की तरह इस बार भी रोती बिलखती नजर आई थीं। तो कुल मिलाकर घर में बचे शालीन भनोट, शिव ठाकरे, सुम्बुल, एमसी स्टैन, निमृत कौर, अर्चना गौतम और प्रियंका के बीच फिनाले की रेस नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें

400 करोड़ के धमाके के बाद Pathaan का एक और जलवा, मन्नत से वायरल हुआ शाह रुख खान का यह वीडियो

Pathaan Day 5 Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने मचाया गदर, भारत में पांच दिनों में फिल्म ने छापे इतने नोट