Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: 'हाथ-पैर तोड़ दूंगी...' गोरी नागोरी ने बिग बॉस को दी धमकी, भड़के करण जौहर ने जमकर लगाई क्लास

Bigg Boss 16 अर्चना गौतम के कैप्टन बनते ही बिग बॉस 16 के घर में भूचाल आ गया है। शो में गोरी नागोरी ने खुले आम बिग बॉस को धमकी दे डाली। उन्होंने साफ कहा मुझे जवाब दो वर्ना किसी का सिर तोड़ दूंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 22 Oct 2022 12:17 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Gori Nagori threatened Bigg Boss Karan Johar

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के घर में रोज नए धमाके हो रहे हैं। हाल ही में शिव ठाकरे से कैप्टेंसी छीन कर अर्चना गौतम को घर की कमान सौंप दी गई है। वैसे बिग बॉस ने अर्चना को ये सब खुश होकर नहीं दिया बल्कि उन्हें दंड के तौर पर कैप्टन बनाया गया है। इस घटना के बाद गोरी नागोरी, अर्चना को काफी तंग करने लग गई। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया जिसमें होस्ट करण जौहर, गोरी की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

गोरी नागोरी ने दी धमकी

कलर्स चैनल ने बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें शो के होस्ट करण जौहर कंटेस्टेंट गोरी नागोरी पर बुरी तरह से भड़के हुए दिखाई दिए। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गोरी कहती है कि मैं आज अर्चना के हाथ-पैर तोड़ दूंगी। इनके बाद वो बिग बॉस से कहती हैं कि मुझे जवाब चाहिए वर्ना आज किसी का सर फोड़ दूंगी मैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

भड़के करण जौहर

करण जौहर गोरी को उनकी कही बातें याद दिला रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आप बिग बॉस को धमकी कैसे दे सकती हैं और दूसरे घरवालों को उकसा रही हैं। इसके बाद करण ने गोरी से पूछा कि आप घर में रहना चाहती हैं या घर से बाहर जाना चाहती हैं? इस दौरान गोरी के चेहरे पर तो 12 बजे हुए थे।

गोरी की लगाई क्लास

गोरी ने अर्चना को छेड़ने के लिए उनके रूम से लेकर फल खाने भी शुरू कर दिए। जिसपर कैप्टन बनीं अर्चना खामोश रह जाती हैं। पिछले हफ्ते ही सलमान खान ने बताया था कि देशभर के लोगों को अर्चना का गेम काफी पसंद आ रहा है। ये सुनकर वो खुश भी काफी हुई थीं।

आज होगा वीकेंड का वार

बता दें कि सलमान खान को डेंगू हो गया है जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार शूट नहीं किया। उनकी जगह शो में फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट बने नजर आ रहे हैं। करण ने इससे पहले बिग बॉस ओटीटी को भी होस्ट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान कुछ और हफ्ते भी इस शो को होस्ट नहीं करने वाले हैं।  

यह भी पढ़ें

Mika Singh: स्वयंवर रचाने के बाद भी आकांशा पुरी ने शादी से कर दिया इनकार, मीका सिंह को बताया...

Vaishali Takkar को एक्स बॉयफ्रेंड राहुल ने मारा था थप्पर! डिप्रेशन में एक्ट्रेस ने लिया सुसाइड का फैसला?