Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Grand Finale: सनी देओल का हैंडपंप इस कंटेस्टेंट के लिए रहा अनलकी, शालीन के बाद कटा इसका भी पत्ता

Bigg Boss 16 Grand Finale बिग बॉस सीजन 16 का विनर कौन होगा ये जानने की उत्सुकता हर किसी में है। इस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा सनी देओल और अमीषा पटेल भी बने। इस दौरान उन्होंने घरवालों को हैंडपंप टास्क करवाया। जिसमें इस कंटेस्टेंट की जर्नी खत्म हो गई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sun, 12 Feb 2023 09:48 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Grand Finale Archana Gautam Out From Salman Khan Show/Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस सीजन 16 के ग्रैंड फिनाले को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। सीजन का विनर कौन होगा ये जानने के लिए फैंस उत्सुक हो गए हैं। घर में टॉप फाइव में से धीरे-धीरे कंटेस्टेंट कम होते जा रहे हैं।

ग्रैंड फिनाले के इस शानदार जश्न में शामिल होने के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल भी पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी फिल्म 'गदर-2' का जमकर प्रमोशन किया। इस मंच पर सनी देओल अपने हैंडपंप के साथ पहुंचे, लेकिन उनका ये हैंडपंप एक घरवाले के लिए बदकिस्मती लेकर आया।

टॉप 4 से ये कंटेस्टेंट हो गया बाहर

सनी देओल ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के साथ ही मंच पर अपने खास दोस्त और शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। इस मस्ती में अब्दु भी पगड़ी और एकदम देसी अंदाज में गाना गाते हुए पहुंचे। इस दौरान सनी देओल ने हमारे टॉप फाइव फाइनलिस्ट के साथ एक टास्क खेला।

इस टास्क में उन्होंने घरवालों को एक हैंडपंप कार्य दिया। शालीन, शिव, एमसी स्टैन, प्रियंका और अर्चना के हाथों में भी एक्टर ने एक-एक हैंडपंप सौंपा। इन हैंडपंप में एक चिट लगी थी, जिसमें से एक में अनसेफ लिखा हुआ था। मिस्टर खबरी की रिपोर्ट्स की मानें तो वो अनसेफ वाला हैंडपंप अर्चना गौतम के हाथ में रहा और उनकी बिग बॉस की जर्नी खत्म हो गई।

इन दो कंटेस्टेंट के बीच होगी टॉप 2 की फाइट

सोशल मीडिया पर जहां फैंस लगातार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट्स देकर उन्हें इस ट्रॉफी को जिताने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं, तो वहीं जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले आगे बढ़ रहा है, एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट की जर्नी खत्म हो रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना के अलावा इस शो से शालीन और एमसी स्टैन की जर्नी भी खत्म हो चुकी है। अब शो में जिन दो कंटेस्टेंट के बीच टॉप 2 की टक्कर होने वाली है, उसमें शिव ठाकरे और प्रियंका चहर चौधरी का नाम शामिल है। ये दोनों कंटेस्टेंट ही एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर वोटिंग के मामले में कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अब जो भी शो जीतेगा वह शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 31 लाख 80 हजार रुपए भी लेकर इस घर से जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale Live Updates: एमसी स्टैन भी हुए बाहर, शिव ठाकरे और प्रियंका में होगी जंग

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Grand Finale: टूट गया शिव ठाकरे का ये सपना, एमसी स्टैन और अर्चना को भी हालत देख आया तरस