Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Finale: एमसी स्टैन को गलत दिखाने के चक्कर में प्रियंका कर बैठीं इतनी बड़ी गलती, खुल गई पोल

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस सीजन 16 अपने पीक पर है। ग्रैंड फिनाले से तीन दिन पहले जहां सभी घरवाले कोई भी गलती करने से बच रहे हैं तो वहीं एमसी स्टैन को गलत दिखाने के चक्कर में प्रियंका से ऐसी गलती हुई जिसने उनकी पोल खोल दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Feb 2023 08:32 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Grand Finale Priyanka Chahar Choudhary Reaction on Mc Stan Chal Chal Statement Make Fans Angry/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 अब ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां गेम टॉप फाइव के हाथ से निकलकर दर्शकों के हाथ में आ चुका है। ग्रैंड फिनाले में महज अब 3 दिन का समय बचा है, ऐसे में हर सदस्य बस इसी कोशिश में लगा हुआ है कि उनसे कोई भी ऐसी गलती ना हो, जो अंत मोमेंट पर उनसे भारी पड़े।

हालांकि, ग्रैंड फिनाले से बस अब कुछ ही दिन दूर शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी अपने को-कंटेस्टेंट एमसी स्टैन को गलत दिखाने के चक्कर में ऐसी गलती कर बैठी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस की याददाश्त और हिपोक्रेसी पर सवाल कर रहे हैं।

प्रियंका चहर चौधरी की खुली पोल

प्रियंका चहर चौधरी और एमसी स्टैन दोनों ने ही टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है और दोनों ही अब ट्रॉफी के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बचे हुए दिनों में एमसी स्टैन और प्रियंका के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। हालांकि, उड़ारिया एक्ट्रेस की एक हरकत ने सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भड़का दिया है। बीते एपिसोड में मीडिया की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई थी।

इस दौरान एक रिपोर्टर ने एमसी स्टैन से सवाल करते हुए कहा कि प्रियंका ने आपको जो 'चल-चल' कहा था उस पर आपने बेहद ही गंदा स्टेटमेंट पास किया था। इस बात को सुनकर प्रियंका ने भी ऐसे बर्ताव किया जैसे उन्हें एमसी स्टैन के स्टेटमेंट के बारे में कुछ नहीं पता।

प्रियंका पर भड़के यूजर-बोले आपकी याददाश्त वीक है

प्रियंका चौधरी का इस सवाल पर जो रिएक्शन सामने आया वह सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। एक यूजर ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए कमेंट कर लिखा, 'प्रियंका, लड़के कैजुअल कुछ भी बात करें तो वह खराब है, पर लड़की बॉडी शेमिंग करे तो वह मजबूत ओपिनियन वाली महिला है। कैसे?

इतनी हिपोक्रेसी कहां से लेकर आती हो? जब चल-चल करके प्रियंका-स्टैन को कह रही थी, तब वह ठीक था'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्रियंका को लगता है एपिसोड रेडियो पर टेलीकास्ट होता है। चल-चल स्टैन ने उसके मुंह पर बोला था, लोग एपिसोड देख सकते हैं प्रूफ के लिए। सिम्पैथी लेने चली थी, डंप साबित हो गई'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रियंका ऐसे दिखा रही है कि उसे चल-चल स्टेटमेंट के बारे में कुछ नहीं पता, बहुत ही फेक है। प्रियंका की या तो याददाश्त कमजोर है, या फिर चीप गेम खेल रही है'।

इन तीन कंटेस्टेंट के बीच है तगड़ा मुकाबला

बिग बॉस के घर में इस वक्त पांच कंटेस्टेंट हैं। शालीन, अर्चना, प्रियंका, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे ने सलमान के शो के फिनाले में अपनी जगह पक्की की है। हालांकि, इन पांच कंटेस्टेंट में से जिन तीन कंटेस्टेंट के बीच है वह हैं प्रियंका-शिव और स्टैन, जो सोशल मीडिया वोटिंग में सबसे आगे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: निमृत-टीना ने बाहर निकलते ही किया ये काम, शालीन भनोट को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: सदस्यों ने शालीन को बताया झूठा तो इस शख्स ने बढ़ाया हौसला, एक्टर की आंखों से बहे आंसू