Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16:शिव को याद आई एक्स गर्लफ्रेंड, बिग बॉस ने रद्द किया कैप्टेंसी टास्क, अंकित ने मेकर्स पर लगाए आरोप

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस 16 के बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस बेहद नाराज नजर आए। पहले तो उन्होंने कैप्टेंसी टास्क ही रद्द कर दिया और अंकित गुप्ता को भी फटकार लगाई। अंकित ने भी टास्क को लेकर शो के मेकर्स पर सवाल खड़े किए।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 08 Dec 2022 12:57 AM (IST)
Hero Image
Colors TV Show Bigg Boss 16 Highlights, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में लड़ाई-झगड़े और प्यार समेत कई रंग देखने को मिले, लेकिन हाइलाइट कैप्टेंसी टास्क रहा। बिग बॉस ने घर का अगला राजा और कैप्टन बनने के लिए नए टास्क की घोषणा की, जो चोर-पुलिस पर बेस्ड था। इस टास्क की बागडोर बिग बॉस ने नए कैप्टन अंकित गुप्ता को दी।

जेल में तब्दील हुआ घर

बिग बॉस ने गार्डन एरिया को जेल में तब्दील कर दिया गया है। टास्क के लिए अंकित गुप्ता से उनके फेवरेट कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे गए तो उन्होंने प्रियंका, शालीन, टीना, सुंबुल और सौंदर्या का नाम लिया। बिग बॉस ने इन पांचो को जेलर बना दिया और बाकी घर वालों को कैदी। टास्क के दौरान हर राउंड में जेलर को सुनिश्चित करना है कि कैदी जेल से भागने न पाए। अगर तीन कैदी भागने में सफल रहे तो सभी जेलर कैप्टन बनने का चांस खो देंगे।

बिग बॉस ने सस्पेंड किया कैप्टेंसी टास्क

टास्क के दौरान अंकित ने अब्दु को डिस्क्वालिफाई कर दिया क्योंकि वह आराम से किसी की भी बातों में आ जाते हैं, लेकिन बाद में अंकित ने सभी कैदियों यानी निमृत, शिव, स्टैन, अर्चना और साजिद को डिस्क्वालिफाई कर दिया। हालांकि, अंत में बिग बॉस ने ही इस कैप्टेंसी टास्क को सस्पेंड कर दिया।

The satisfaction on qaidi's face says it all,

Look at the faces of winners full of shame#ShivThakare #BiggBoss16 pic.twitter.com/lIKPAUVZtc

— 𝐒𝐡𝐢𝐯 𝐓𝐡𝐚𝐤𝐚𝐫𝐞 𝐎𝐟𝐟𝐢𝐜𝐢𝐚𝐥 🦁 (@ShivThakareTM) December 7, 2022

शिव ठाकरे को याद आई एक्स गर्लफ्रेंड

काफी दिनों से बिग बॉस हाउस में कैद शिव ठाकरे को उनकी एक्स याद आ गई और उन्होंने पहली बार अपने रिलेशनशिप पर बात की। टीना और साजिद संग बात करते हुए शिव ने बताया कि बिग बॉस मराठी के दौरान उनकी मुलाकात वीणा से हुई थी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। शिव ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए उनके नाम का टैटू भी टास्क के दौरान बनवाया था, लेकिन सात महीने बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया।

अंकित ने मेकर्स पर खड़े किए सवाल

अंकित बाथरूम में प्रियंका और शालीन से बात करते हुए बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाते हैं और कहते हैं कि कैदी वाला टास्क डिजाइन ही एक तरफा किया गया था, टास्क में जेलर कुछ कर ही नहीं सकता था। दूसरी तरफ साजिद कहते हैं कि कैदी निमृत, शिव और स्टैन को खेलना ही नहीं चाहिए था क्योंकि अंकित ने पहले ही उनपर इल्जाम लगा दिया कि ये लोग टास्क में चीटिंग कर सकते हैं। इस पर शिव और निमृत कहते हैं कि अगर वो ना खेलते तो वही लोग गलत साबित होते।